लीजेंड्स लीग 2023 (LLC 2023) में शनिवार को इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला सुरेश रैना की टीम  अर्बनराइजर्स हैदराबाद और हरभजन सिंह की टीम मनिपाल टाइगर्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 187 रन का लक्ष्य खड़ा किया. जवाब में मनिपाल टाइगर्स ने 19 ओवर में ही 5 विकेट से यह मुकाबला जीत लिया. इस जीत के बाद  हरभजन सिंह चैंपियन बनी और वही सुरेश रैना की टीम उपविजेता रही.

गुरकीरत सिंह मान और रिकी क्लार्क ने आगे चौके छक्के

अर्बनराइजर्स हैदराबाद टीम ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी जीके तरफ से ओपनर ड्वेन स्मिथ (21 रन) और मार्टिन गप्टिल 0 रन ही बना सके,  वही टीम के तरफ से रिकी क्लार्क और गुरकीरत सिंह ने अर्धशतकीय पारियां खेली, क्लार्क ने 52 गेंद में 4 छक्का 6 चौका की मदद से 80 रन बनाया. दोनों बल्लेबाजों के बीच तीसरे विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद कोई भी कुछ खास नहीं कर सका और पूरी टीम 187 रन बना सकी.

उथप्पा का चला बल्ला, हरभजन की टीम को बनाया चैम्पियन

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मनिपाल टाइगर्स की तरफ से रॉबिन उथप्पा और चाडविक वाल्टन ने ओपनिंग के लिए उतरे और उथप्पा का बल्ला चला और अच्छी शुरुआत मिली उन्होंने 40 रन की पारी खेले. वही टीम के लिए मैच विनर बने असेला गुणारत्ने, उन्होंने 29 गेंदों में 5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 51 रनों की मैच विनिंग पारी खेली। उसके बाद थिसारा परेरा ने नाबाद 13 गेंदों में 25 रन की पारी खेली। इस तरह से मनिपाल टाइगर्स की टीम विजेता बनी.

ALSO READ:आईपीएल : ऐसे पाँच खिलाड़ी जिन्हें नही मिला खरीदार, लिस्ट में कोहली को परेशान करने वाला यह गेंदबाज भी है शामिल