लीजेंड्स लीग 2023 में कई दिग्गजों की टीम खेल रही है वही लीग मुकाबले के बाद अब एलिमिनेटर मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल्स और पार्थिव पटेल की टी गुजरात जायंट्स के बीच देखने को मिली। इस मुकाबले में पार्थिव पटेल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में इंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में 223 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब गुजरात जायंट्स महज 211 रन ही बना सकी. जिसके बाद गुजरात हार के बाद इस टूर्नामेंट से बाहर हो गया.

गंभीर का चला बल्ला, खड़ा किया बड़ा स्कोर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया कैपिटल्स की तरफ से क्रिक एडवर्ड्स और कप्तान गौतम गंभीर ओपनिंग के लिए उतरे. एडवर्ड 26 रन बनाकर आउट हुए. तो वही गंभीर टिके रहे जमकर बल्लेबाजी की उन्होंने 7 चौका 1 छक्का की मदद से 30 गेंद में 51 रन की धुआधार पारी खेली. केविन पीटरसन ने 3 छक्को की मदद से 15 गेंद 26 रन बनाया. टीम की ओर से बेन डंक 10 गेंद में तेज तरार 30 रन की पारी खेली. वही भारत चिपली ने 16 गेंद 35 रन की पारी खेलकर आउट हुए. जिसके बाद पूरी टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 223 रन की पारी खेली.

क्रिस गेल ने मचाया कोहराम लगाया, फिर भी हारी गुजरात

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात जायंट्स की तरफ से क्रिस गेल जैसा धाकड़ बल्लेबाज और जैक कालिस ओपनिंग के लिए मैदान में उतरे. गेल ने उतरते बल्ले से चुको छक्को की बरसात कर दी. उन्होंने 9 चौका 4 छक्का की मदद से 13 गेंद में ही  55 गेंद में 84 रन की पारी खेली. हालाँकि जैक कालिस 8 गेंद में महज 11 रन बनाकर आउट हुए. तो वही कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका.

केविन ओ ब्रायन 33 गेंद 57 रन 2 छक्का 7 चौका की मदद से 33 गेंद में 57 रन की तूफानी पारी तो खेली लेकिन अंतिम तक टिक न सके. पार्थिव पटेल भी फ्लॉप हुए महज 1 रन बनाया इस तरह पूरी टीम 211 रन ही बना सकी. और 12 रन से हारकर इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

ALSO READ:IND vs AUS: W,W,W..बिहार के लाल मुकेश कुमार ने मचाया कोहराम, जीत गया था ऑस्ट्रेलिया, अर्शदीप ने छीना कंगारुओ के जबड़े से जीत