चहल - धनश्री

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अक्सर मैदान के अंदर और बाहर मस्ती करते हुए दिखाई देते है। वे सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते है अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते है। अब इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे वे किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आ रहे है। इस तस्वीर को देखने के बाद कई इस तस्वीर को धनश्री (Dhanshree) के लिए जवाब बता रहे है। कि ये तस्वीर धनश्री को जलने के लिए वायरल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

एक तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें चहल एक खुबसुरत लड़की के साथ नज़र आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस तस्वीर को देखकर लगता है कि ये किसी होटल का है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. चहल के साथ तस्वीर में नज़र आ रही है इस लड़की का नाम जेसी फरवरी है, जैसे ही चहल के साथ अपनी इस तस्वीर को जैसे ही अपने ट्विटर के जरीए ट्वीट किया तो फैंस रिएक्शन देने लगे।

इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस कह रहे है कि ये तस्वीर धनश्री को जलने के लिए चहल ने सोशल मीडिया पर अपलोड की है। जिस प्रकार से धनश्री अलग-अलग लड़को के साथ तस्वीरें शेयर करती है ठीक उसी प्रकार इस बार चहल ने भी एक मिस्ट्री गिलर के साथ तस्वीर शेयर की है।

आईपीएल में किया धामकेदार प्रदर्शन

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की ओर से 14 मैचों में 21 विकेट हासिल किये थे। इस सीजन में उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था। अब उनके इस धामकेदार प्रदर्शन के बाद उन्हें वेस्ट इंडीज के खिलाफ आगमी वन डे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है।

Read More : एशिया कप से पहले बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन्हें मिली कप्तानी, यह खिलाड़ी उपकप्तान