टीम के स्पिन स्टार युजवेंद्र चहल क्रिकेट के मैदान पर जितने एक्टिव रहते है उतने ही एक्टिव वे सोशल मीडिया पर भी रहते है , जहां वे अक्सर अपनी एक्टिविटी फैंस के साथ शेयर करते रहते है। उनके साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पर रहती है वे भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती है। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है

धनश्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में वे इंग्लिश सांग गुनगुनाती नज़र आ रही है। 26 सेकंड्स के इस वीडियो में धनश्री ने सभी को भावुक कर दिया है। यही कारण है कि ये वीडियो मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो गया है।

वीडियो में इंग्लिश सिंगर हेनरी मूडी का पिक अप थे फोन के ये बोल धनश्री ने गाए हैं..जिसका हिंदी लिरिक्स ये था … ‘सब ठीक हो जाएगा,हर किसी को एक बुरा दिन चाहिए,याद रखें आपने मुझे बताया था,”तुम अकेले नहीं हो, बस फ़ोन उठाओ और जब भी तुम्हें अकेलापन महसूस हो तो मुझे फोन करना,याद रखें आपने मुझे बताया था,”तुम अकेले नहीं हो, बस फ़ोन उठाओ”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

श्रेयस अय्यर के साथ जुड़ता रहा नाम

वही आपको बता दे कि धनश्री वर्मा अक्सर काफी घूमती हुई नज़र आती है। कभी वे अपने पति युजी चहल के साथ नज़र आती है तो वही कभी वे अपने बेस्ट फ्रेंड कह जाने वाले भारतीय टीम के बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर के साथ नज़र आती है जिसके कारण कई बार दोनों की अफेयर की खबरे भी सामने आती है।

ALSO READ:भारत में होने वाली विश्वकप में टीम इंडिया पाकिस्तान से जीतेगी या हारेगी? 3 महीने पहले ही लीक हुआ फिक्सिंग का प्लान!