इस साल चल रहे आईपीएल मुकाबले में 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना सातवां मुकाबला खेला था। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक था। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए थे।

इन दो खिलाड़ियों का बड़ा योगदान

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) द्वारा दिए गए टारगेट को पूरा करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना पाई। इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को 49 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में दो खिलाड़ियों का बड़ा योगदान है। इस मुकाबले में अजिंक्य रहाणे (Anjikya Rhane) ने 29 गेंदों पर नाबाद 71 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। वहीं शिवम दुबे (Shivam Dubey) ने भी 21 गेंदों पर अपनी अर्धशतक लगाई। इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 235 रनों के पहाड़ जैसे स्कोर को खड़ा कर पाई।

Also Read: RCB की जीत की नींव रखने वाले मोहम्मद सिराज ने जीत के बाद दिया बयान, ‘RCB का बॉलिंग अटैक का नेतृत्व करने के बाद मै..’

ये खिलाड़ी जीता सकता है वर्ल्डकप 2023 की ट्रॉफी

शिवम दुबे (Shivam Dubey) की धुआंधार बल्लेबाजी को देखकर लोग ऐसा कह रहे हैं कि इनका बैटिंग स्टाइल बिल्कुल युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की तरह है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे ने ऐसा आतंक मचाया जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

चेन्नई सुपर किंग के बल्लेबाज शिवम दुबे बिल्कुल ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह की तरह अपना बल्ला घूमाते हैं। ऐसे में अगर शिवम दुबे को भारतीय टीम में एक बार फिर मौका दिया जाए तो वह इस साल भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं। जिस काबिलियत से युवराज सिंह ने 2011 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप को जिताया था उसी तरह शिवम दुबे भी इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को जीता सकते हैं।

Also Read: ‘ये काम मैंने ऑस्ट्रेलिया के लिए भी किया है..’, RCB की रोमांचक जीत के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए दिए बयान