वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई टीम से 209 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद भारतीय टीम का एक बार फिर आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया। क्रिकेट दिग्गजों और एक्सपोर्ट्स भारतीय टीम की हार का कारण रविचंद्र अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना करना भी बता रहे हैं। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के इस फैसले की जमकर आलोचनाएं की जा रही है।

एक्शन मोड में नजर आए रविचंद्रन अश्विन

हालांकि रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड से अब भारत लौट आए हैं और वह छुट्टियां मनाने की जगह अपनी गेंदबाजी को बेहतर करने की कोशिश में लगे हुए हैं। बता दें कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद रविचंद्रन अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 में हिस्सा ले रहे हैं।

इस लीग में रविचंद्रन अश्विन का एक्शन मिड नजर आएगा। इसी के साथ आपको बता दें कि, तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 में रविचंद्रन अश्विन डिंडिगुल ड्रैगंस टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने इस लीग में अपना पहला मुकाबला त्रिचि के खिलाफ खेला।

दूसरी ही गेंद पर मचाया बवाल

त्रिचि के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन का एक्शन मोड नजर आया। उन्होंने त्रिचि के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 के पहले मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी ही गेंद पर विकेट लेकर सभी की बोलती बंद करवा दी।

अश्विन ने इस मुकाबले में चौथे ओवर में गेंदबाजी के लिए आए थे उन्होंने अपनी दूसरी ही गेंद पर डैरिल फरेरो को पवेलियन की ओर भेजा। त्रिची के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में आर अश्विन ने 4 ओवर में सिर्फ 26 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।

Also Read:अश्विन ने क्रिकेट मैदान में थर्ड अंपायर के नाक में कर दिया दम, थर्ड अंपायर के खिलाफ लिया रिव्यु, फिर भी मिला नॉटआउट