टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा के पास इस साल वर्ल्ड चैंपियनशिप का खिताब जीतने का बेहद ही सुनहरा मौका है. दरअसल जून में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है जिसमें टीम इंडिया (Team India) के उप कप्तान को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही जा रही है. दरअसल बीते दिनों केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के कारण उनसे उप कप्तानी छीन ली गई जहां अब एक दिग्गज खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है.

इस खिलाड़ी को दिया जा सकता मौका

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस दिग्गज खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं चेतेश्वर पुजारा है. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए केएल राहुल को उपकप्तान बनाया गया था. बाद में उनके बल्ले से खराब प्रदर्शन के बाद उनसे उप कप्तानी छीन ली गई जहां चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट टीम का स्थाई उप कप्तान बनना तय नजर आ रहा है.

इस खिलाड़ी को बनाना होगा बल्ले से रन

आपको बता दें कि 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड में खेला जाएगा जिसमें हमेशा की तरह रोहित शर्मा टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी संभालते नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर केएल राहुल जो उप कप्तान की भूमिका में तो नहीं होंगे लेकिन मिडिल ऑर्डर में जरूर नजर आएंगे जिनके बल्ले से अच्छी पारी की उम्मीद की जा रही है वरना उनके लिए टीम इंडिया में बने रहना मुश्किल हो सकता है.

बीसीसीआई अधिकारी ने किया खुलासा

आपको बता दें कि बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पुजारा को लेकर अपडेट दिया है और बताया है कि वह नए उप-कप्तान होंगे और आगे भी टेस्ट टीम में रोहित शर्मा के डिप्टी के तौर पर जिम्मेदारी संभालेंगे. टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में एक बैकअप मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज की जरूरत है. हालांकि इस बीच अजिंक्य रहाणे के टीम में होने की संभावनाएं नहीं है.

ALSO READ:IPL CSK vs RR: रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर मिली राजस्थान को जीत, धोनी-जडेजा की जोड़ी अपने ही घर में नहीं दिला पाये जीत