ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसी बीच रोहित शर्मा की कुछ फोटोस सामने आई है। रोहित शर्मा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारने के बाद अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आए।

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा की साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें वह समुद्र के किनारे खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की है जिनमें उनकी बेटी और पत्नी छुट्टियां मनाते हुए नजर आए हैं। फोटोस में देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी रितिका और बेटी समायरा गार्डन में खड़ी है और पीछे समुद्र का अद्भुत नजारा दिख रहा है। दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा और रितिका अपनी बेटी को किस कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं।

रोहित शर्मा की कप्तानी पर उठ रहे सवाल

कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। और इसी वजह से 209 रन से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि ऐसा दूसरी बार हुआ है, जब भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचकर इस तरह हारी है। इसी बीच रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल उठाए गए हैं। कहा जा रहा है कि शीर्ष क्रम में टेस्ट गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जाना था, लेकिन उनको कोई मौका नहीं मिला। इसके अलावा रोहित शर्मा को टेस्ट कप्तानी से हटाने की बात कही गई है।

BCCI अधिकारी ने दिया बयान

कप्तानी से हटाए जाने की बात पर बीसीसीआई ने साफ इंकार किया है। एक इंटरव्यू के दौरान बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने बताया कि “रोहित को कप्तानी से हटाए जाने के बारे में अफवाहें हैं। हालांकि, यह सवाल जरूर है कि अगले 2 साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप साइकल में कप्तान बने रहेंगे या नहीं। यह देखते हुए वह 2025 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण के आखिर तक लगभग 38 साल के हो जाएंगे। मानना यह है कि शिव सुंदर दास और उनके साथी कोई भी फैसला लेने से पहले दो टेस्ट के बाद रोहित की बल्लेबाजी फॉर्म का आकलन जरूर करेंगे।”

बीसीसीआई अधिकारी का कहना है कि “इंडीज दौरे के बाद दिसंबर तक कोई टेस्ट मैच नहीं है, जब टीम दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी। इसी बीच चयनकर्ताओं को फैसला लेने का भी अच्छा समय मिल जाएगा। जब तक पांचवें चयनकर्ता भी ज्वाइन कर लेंगे और फैसला लिया जा सकेगा।”

Also Read:टीम इंडिया से संन्यास लेकर विदेश में खेलना चाहता था भारत का ये चैम्पियन खिलाड़ी, नहीं मिला कोई खरीददार, हो गयी डबल बेइज्जती