मौजूदा समय में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के द ओवल स्टेडियम में वर्ल्ड चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला खेलते हुए नजर आ रही है। हालांकि इस महा मुकाबले में भारत की शुरुआत कुछ खास नहीं है। अभी भी भारत को जीतने के लिए 280 रनों की जरूरत है।

हालातों को देखकर यह लग रहा है कि, टीम इंडिया के हाथों से एक बार फिर आईसीसी की ट्रॉफी जीतने का सपना चला जाएगा। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका करियर WTC फाइनल में हारने के बाद संकट में आ जाएगा।

चेतेश्वर पुजारा

इस लिस्ट में पहला नाम चेतेश्वर पुजारा का है। चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे WTC के फाइनल मुकाबले में फेल होते हुए नजर आ रहे हैं। पहली पारी में उनके बल्ले से सिर्फ 14 रन निकले। वहीं दूसरी पारी में भी वह 37 गेंदों पर 27 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट पड़े।

रोहित शर्मा

इसमें दूसरा नाम रोहित शर्मा का सामने आ रहा है। बता दें कि, रोहित शर्मा के लिए इस साल आईसीसी की एक ट्रॉफी जीतना काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है नहीं तो फिर उनकी कप्तानी पर खतरा मंडराता हुआ नजर आएगा। लंदन में खेले जा रहे डब्लूटीसी फाइनल मुकाबले में एक बार फिर रोहित शर्मा का बल्ला नहीं बोला।

रोहित शर्मा भारत की पहली पारी में मात्र 15 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 60 गेंदों पर 43 रन बनाए थे।

केएस भरत

इस लिस्ट में तीसरा नाम केएस भरत का है। विकेट के पीछे अपना शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद भी केएस भरत बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए। बता दें कि, भारत की पहली पारी में केएस भरत ने सिर्फ 15 गेंदों पर 5 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट पड़े।

ऐसा बताया जा रहा है कि, चोटिल ऋषभ पंत की वापसी से पहले केएस भरत टेस्ट टीम से अपनी जगह खो सकते हैं या फिर उनके अलावा ईशान किशन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

ALSO READ :STATS:फाइनल के चौथे दिन लगी रिकार्ड्स की झड़ी, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने खड़े किए नए मुकाम