ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस चैंपियनशिप में कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया जो अपने अच्छे अनुभव के चलते जाने जाते हैं और फैंस के दिलों में भी बसे हुए हैं।

बता दें कि इस मैच में अर्शदीप सिंह के साथ-साथ आर अश्विन को मौका नहीं दिया गया। जिसकी वजह से रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की आलोचना भी की जा रही है। इसी बीच अब आर अश्विन की एक ऐसी बात सामने आई है जो फैंस को लुभा रही है।

इस टीम की तरफ से खेलेंगे आर अश्विन

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में आर अश्विन को मौका ना मिलने से वह काफी नाराज हैं और उन्होंने एक बड़ा कदम भी उठा लिया है। बताया जा रहा है कि आर अश्विन टीम बदल रहे हैं। अब रविचंद्र अश्विन तमिलनाडु प्रीमियर लीग की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

अश्विन ने फैसला लिया है कि वह अगले एक महीने तक टीम इंडिया के लिए कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेलेंगे। इस टूर्नामेंट के जरिए अश्विन वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी अच्छी तैयारी कर सकते हैं।

अश्विन आगामी सीरीज के लिए कर रहे तैयारी

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के साथ जुड़ने से आर अश्विन को एक अच्छा अनुभव मिलने वाला है। इसमें कुल 32 मुकाबले खेले जाएंगे। इसमें नॉकआउट मुकाबले भी खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट में रोबिन प्रारूप में मुकाबले होंगे और टॉप 4 टीमें प्लेऑफ में क्वालीफाई भी की जाएंगी। इस टूर्नामेंट में खेलने से यह रविचंद्र अश्विन और भी बेहतर कर सकेंगे और आगामी सीरीज के लिए अपना अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Also Read:IND vs WI: चेतेश्वर पुजारा की छुट्टी तो मोहम्मद शमी को आराम, 160 की रफ़्तार से गेंद फेंकने वाली की हुई एंट्री, रहाणे की हुई एंट्री