हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स (GT) की टीम का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने मंगलवार को एक बार फिर दमदार प्रदर्शन करता हुए मुंबई इंडियंस को 55 रनों की शिकस्त दी। इस मैच में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की कप्तानी बहुत ही खूब रही। उन्होंने अपनी टीम गेंदबाजों को सही तरीके से रोटेट किए और टीम को एक बड़ी जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 हार्दिक पांड्या ने इन 2 गेंदबाजो की जमकर की तारीफ़ 

गुजरात टाइटन्स के कप्तान जीत के काफी प्रसन्न नजर आए। उनकी कप्तानी को लेकर उन्होंने बात करते हुए कहा, ”हमेशा स्थितियों को देखकर निर्णय लिया जाता है। टी20 बहुत मजेदार है, एक दो छक्के आपका दिमाग बदल सकते हैं। कप्तानी एक ऐसी चीज है जिस पर मैं अपनी सहज प्रवृत्ति का समर्थन करता हूं। मेरी और आशु पा की एक जैसी मानसिकता है, हम अपने कॉल का समर्थन करते हैं और हमारे पास समान कॉल हैं।”

कप्तान हार्दिक पंड्या टीम के स्पिनर राशिद खान और नूर अहमद की खूब तारीफ की और कहा, ”आज राशिद और नूर को गेंदबाजी करने का विचार सरल था। उन्हें ग्रीन और टिम डेविड को गति पसंद है जो बड़े हिटर हैं, और इसलिए हम उन्हें स्पिन की पेशकश करना चाहते थे और उन्हें ऐसे स्पिनर की पेशकश करना चाहते थे जिन्हें पढ़ना मुश्किल हो। खेल को जल्दी बंद करना चाहता था क्योंकि हाल के कुछ खेल हमारे पक्ष में नहीं गए।”

अभिनवन मनोहर को बताया डेथ ओवर फिनिशर

गुजरात टाइटन्स की बल्लेबाजी में टीम के लिए मध्यक्रम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एक समय का टीम का स्कोर 101 रन 5 विकेट था। इसके बाद अभिनव मनोहर आए और 42 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनकी इस पारी ने मैच का मोटेंटम गुजरात की ओर मोड़ दिया। उनके इस पारी के कारण ही गुजरात 207 रन बना पायी।

अभिनव मनोहर की इस पारी को लेकर कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा,

”मुझे लगता है कि यह सब कड़ी मेहनत है, वह हर रोज नेट्स में 2 घंटे बल्लेबाजी करता है, ऐसा लगता है, वह हमारा सबसे अच्छा डेथ ओवर हिटर है। हमने पिछले साल उनसे बात की थी और कुछ चीजें थीं जिनमें उन्हें सुधार करना था और इस साल उन्होंने वों किया। जिसका असर हम सबको दिख रहा है।”

ALSO READ:अगर रोहित ने नही की होती ये बड़ी गलती, तो जीत गयी होती मुंबई इंडियंस, नेहरा की दिमाग के आगे मुंबई इंडियंस को मिली 55 रन से शर्मनाक हार