आईपीएल के सोलवे सीजन का फाइनल मुकाबला 28 मई को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से इस मैच को रिजर्व डे के लिए पोस्टपोन कर दिया। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर और विस्फोटक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ जल्द शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार विस्फोटक बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ 3 से 4 जून के बीच अपनी लेडी लव उत्कर्षा के साथ शादी कर सकते हैं।

कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे उत्कर्षा और ऋतुराज

ऋतुराज गायकवाड़ के शादी की खबर सुनने के बाद सभी के मन में है सवाल उठ रहा है कि आखिर ऋतुराज गायकवाड़ की लेडीलव कौन है जिससे वो शादी रचाने जा रहे हैं। तो आपको बता दें कि, मैंऋतुराज गायकवाड़ जिससे शादी करने जा रहे हैं उनका नाम उत्कर्षा है।

उत्कर्षा और ऋतुराज ने एक-दूसरे को काफी टाइम डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया है। उत्कर्षा ऋतुराज गायकवाड के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। ये दोनों कई साल से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इन्होने किसी को भनक तक नहीं लगी दी।

ऋतुराज की जगह ये खिलाड़ी टीम में होगा शामिल

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, ऋतुराज गायकवाड़ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से 11 जून के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम में सिलेक्ट हुए थे लेकिन अपनी शादी की वजह से उन्हें स्क्वाड को छोड़ना पड़ा।

ऐसे में टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने ऋतुराज गायकवाड़ की रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाड़ी की मांग की है। ऐसे में बताया जा रहा है कि, ऋतुराज की जगह यशस्वी जयसवाल अब डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए लंदन जाएंगे।

Also Read: IPL 2023: आखिरकार रद्द होने से बचाया गया मैच अब कल होगा फाइनल, कब से शुरू होगा मैच, कल हुई बारिश तो कौन बनेगा विजेता, जानिए सबकुछ