वेस्टइंडीज की टीम का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है। टीम का विश्व कप क्वालीफायर के बाद एकदिवसीय सीरीज़ में भी खराब प्रदर्शन जारी है। टीम को भारत के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में 4 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी। यह टीम की भारत के खिलाफ लगातार 9वीं हार है। इस हार से टीम के कप्तान शाई होप काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद टीम के प्रदर्शन की कड़ी निंदा की।

शाई होप ने कहा बल्लेबाजी ने निराश किया

मैच के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप ने कहा कि ऐसी परस्थितियों में ज्यादा शब्द दिमाग में नहीं आते. हम उस तरह से नहीं खेले जैसा हमें चाहिए था, हमें इस तरह की कठिन पिचों पर स्कोर करने के तरीके खोजने होंगे। मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं लेकिन क्रिकेट देखने वाला कोई भी व्यक्ति देख सकता है कि यहां क्या हो रहा है।

हालांकि उन्होंने टीम के तेज गेंदबाज जेडेन सील्स की तारीफ की और कहा कि वह एक गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी है, जिस पर हम निवेश कर सकते हैं और मुझे उम्मीद है कि वह लगातार मजबूत होता जाएगा। भारतीय गेंदबाजों ने इस सतह पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की।

भारत के खिलाफ सबसे छोटे स्कोर पर आलॅआउट हुई

पहले एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज की टीम बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लाॅप रही। वेस्टइंडीज की पूरी टीम पहली पारी में पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल सकी और 114 रनों पर सिमट गई। यह टीम का भारत के खिलाफ घर पर सबसे स्कोर था।

वेस्टइंडीज की टीम की ओर से वेस्टइंडीज के कप्तान शाई होप ने सर्वाधिक 43 रनों की पारी खेली। इनके अलावा एथानांजे ने 22 रन बनाए। इन दोनों के अलावा ब्रेडन किंग ने 11 रन बनाए। वेस्टइंडीज के 7 खिलाड़ी दहाई का आकड़ा भी नहीं छू सके।’

ALSO READ:ASHES 2023: ‘करो या अरो मुकाबले’ में इंग्लैंड ने फिर दिखाया बैजबाॅल खेल, पहली पारी में 283 रन बनाकर हुई ऑलआउट, ऑस्ट्रेलिया 61/1