वेस्टइंडीज की टीम को शुरुआती दो मैचों में जीत हासिल करने के बाद टीम को तीसरे टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में टीम को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही छाप नहीं छोड़ पायी। जिसके कारण टीम ने मुकाबला गंवा दिया। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान रोवमैन पाॅवेल निराश नजर आए।

रोवमैन पाॅवेल ने बताया हार की वजह

वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पाॅवेल ने हार के बाद करते हुए कहा कि हम 10-15 रन कम थे। लेकिन यह कहते हुए कि, बल्लेबाजी इकाई को श्रेय, विशेष रूप से शुरुआती साझेदारी को, हमने इसी तरह की शुरुआत की अपेक्षा की थी।

वही पूरन को नंबर 3 पर भेजने को लेकर कहा कि अंत में आप ऐसा कह सकते हैं वह गलत फैसला था लेकिन हम चार्ल्स को एक मौका देना चाहते थे, हम जानते हैं कि पूरन क्या कर सकता है और वह किस तरह की फॉर्म में है। वही पाॅवेल ने टीम की गेंदबाजी को लेकर कहा कि हमने गेंद पर बहुत अधिक गति से गेंदबाजी की और यही बना। भारतीय बल्लेबाजों के लिए आसान. हमारे पास कुछ दिनों का अंतराल है और हमें बेहतर योजनाएं बनानी होंगी।

गेंदबाजी में नहीं कर सके कमाल

मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम को ब्रेडन किंग और काइल मेयस ने अच्छी शुरूआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की। इसके बाद टीम मध्य क्रम कुछ खास नहीं कर सका। अंत में पाॅवेल ने 19 गेंदों पर 40 रनो की पारी खेलकर टीम को 159 रनों तक पहुंचाया।

इसके बाद टीम की गेंदबाजी काफी निराशाजनक रही। अल्जारी जोसेफ ने भारत के ओपनर को जल्दी पवेलियन लौटा दिया लेकिन बाद सूर्यकुमार यादव के आगे वेस्टइंडीज के गेंदबाज बेबस नजर आए। उन्होंने 84 रनों की पारी खेलकर मैच को वेस्टइंडीज की मुट्ठी से छीन लिया और टीम को 7 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ALSO READ:‘2 हार से हमारे प्लान नही बदल जायेंगे’, तीसरे मैच में जीत के बाद घमंड में दिखे हार्दिक पंड्या, निकोलस पूरन को दिया खुला चुनौती