भारतीय क्रिकेट टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। रविवार को टीम इंडिया को लगातार दूसरे टी20 मैच में विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 152 रन बनाए थे। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम ने 19वें ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

तिलक के अलावा नहीं चला कोई और

मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत की ओर से एक बार फिर शुभमन गिल और ईशान किशन ओपनिंग करने आए। लेकिन एक बार दोनों ही टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिला सके। शुभमन गिल महज 7 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी कुछ खास नहीं कर सके और 1 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद ईशान किशन और तिलक वर्मा ने पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 42 रन जोड़े। ईशान किशन 27 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद तिलक वर्मा ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी और उन्होंने अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। वें 51 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान पंड्या ने 18 रनों की पारी खेली। इनके अलावा सैमसन और अक्षर पटेल कुछ खास नहीं कर सके। भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। वेस्टइंडीज की ओर से अकिल हुसैन, शेफर्ड और जोसेफ ने 2-2 विकेट हासिल किए।

हार्दिक पांड्या ने की बम्पर गलती

जबाव में वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही। टीम के ओपनर ब्रेडन किंग बिना खाता नहीं खोल सके और कप्तान हार्दिक पंड्या का शिकार हो गए। इसके बाद जाॅनसन चार्ल्स भी कुछ खास नहीं कर सके और 2 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद काइल मेयस और निकोलस पूरन ने पारी को थोड़ा संभाल और तीसरे विकेट लिए 30 रन जोड़े। इसके बाद मेयस 15 रन बनाकर चलते बने। लेकिन दूसरे छोर पर पूरन खड़े रहे। उन्होंने कप्तान रोवमैन पाॅवेल के साथ मिलकर 57 रन जोड़े।

पाॅवेल 21 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद पूरन ने अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने हेटमायर के साथ मिलकर 37 रन जोड़े और टीम को जीत के बेहद करीब ले गए। लेकिन इसके बाद लगातार विकेट गिरते गए। पहले पूरन 67 रन बनाकर आउट हुए और हेटमायर भी 22 रन बनाकर चलते बने। टीम ने 2 रन के अंदर 4 विकेट गंवा दिए। जिसमे चहल का बड़ा रोल रहा और 1 ओवर में 2 विकेट चटकाए हालाँकि हार्दिक पांड्या ने उनकी ओवर न देकर मुकेश कुमार को दिया जिसमे 1 छक्का 1 चौका पड़ने मैच गंवाना पड़ा.  अंत में अकिल हुसेन और अल्जारी जोसेफ ने 24 रन जोड़े और टीम को 2 विकेट से जीत दिलाई।

ALSO READ:वसीम जाफर ने भारतीय टीम को किया अलर्ट, कहा – इस एक गलती की वजह से गवानी पड़ सकती है विश्व कप