भारत के पूर्व ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर चुके यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के लिए तारीफों के पुल बांध दिए हैं और उनकी तारीफ करते हुए उनकी खूबियों का भी जिक्र किया है। जिस तरह यशस्वी जायसवाल ने टीम के साथ तालमेल बनाया हैं। उसी के चलते उन्हें टीम इंडिया में मौका दिए जाने की बात कही जा रही हैं।

बता दे कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) का नाम सामने आया है। वसीम जाफर का मानना है कि यशस्वी वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए हकदार है। यशस्वी जायसवाल का घरेलू क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में काफी शानदार प्रदर्शन रहा। इसके अलावा आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले अनकैप्ड बल्लेबाज भी रहे हैं।

यशस्वी की तारीफ में बोले पूर्व ओपनर

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की तारीफ करते हुए पूर्व ओपनर ने कहा कि “घरेलू सर्किट और आईपीएल में अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर वह भारत के भविष्य के खिलाड़ी के रूप में देखे जा रहे हैं।” बता दें कि 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। जिसके लिए अनुभवी खिलाड़ी के नाम सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल बेहतरीन बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की जगह ले सकते हैं।

Also Read:ICC ट्रॉफी में लगातार करारी हार के बाद भी BCCI ने नहीं सीख कोई सबका, रोहित शर्मा के कप्तानी पर आया ये फैसला

चेतेश्वर पुजारा की जगह ले सकते हैं यशस्वी

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर होना अभी तय नहीं हैं। लेकिन कहा गया है कि अगर उनको टीम में नहीं चुना गया तो उनकी जगह यशस्वी जायसवाल का नाम रहेगा और भारतीय टीम प्रबंधन भी जायसवाल को आजमा सकते हैं। इस तरह यशस्वी जायसवाल के पास एक बेहतरीन मौका है। आगामी सीरीज को देखते हुए अब यह दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम प्रबंधन अनुभवी खिलाड़ियों के साथ टीम का चयन करेंगे या फिर नए युवा खिलाड़ियों को मौका देंगे।

Also Read:“अब जाएं वेस्टइंडीज को 2-0, 3-0 से हरा दें..”, सुनील गावस्कर ने जमकर निकाली भारतीय टीम पर भड़ास, कहा- उससे कोई फर्क नही पड़ेगा