IPL 2023 में 10 टीमों के बीच खेला जा रहे मुकाबले में अगर प्रदर्शन की बात करें तो रैंकिंग में नौवें नंबर पर मौजूद सनराइजर्स हैदराबाद का यह सीजन अब तक कुछ ख़ास नहीं गया है. फ्रेंचाइजी की बात करें तो आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स से जबरदस्त हार का सामन करना पड़ा है. उन्होंने अब तक 7 मैच खेले है जिनमे केवल 2 मैच में जीत मिली है. और अब टीम के लिए एक और बुरी खबर आई है.

वाशिंगटन सुन्दर पूरे IPL 2023 से हुए बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की बात करें तो ऑलराउंडर वाशिंगटन सुन्दर ने अब तक अपने प्रदर्शन से काफी खुश किया है. वो बल्ले और गेंद से काफी प्रभावी रहे है. लेकिन अब उनको लेकर सबसे बुरी खबर ये आई है की इंजरी की वजह से वह अब पूरा आईपीएल सीजन से बाहर हो चुके है. इसकी अधिकारिक घोषणा खुद फ्रेंचाइजी ने किया है. और उन्होंने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 3 विकेट हासिल किया थे जिसके बाद बल्ले से भी जबरदस्त शॉट खेले थे.

इस बार उन्हें आईपीएल 2023 से अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण बाहर होना पड़ा है। वहीं उससे पहले 2021 में उन्हें सीजन से बाहर होना पड़ा था। टीम इंडिया में भी इंजरी के कारण वह नियमित तौर पर टीम का हिस्सा नहीं बन पाते है।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बड़ा झटका

हैदराबाद को प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकी बचे सात में से कम से कम पांच मैच जीतने जरूरी हैं. ऐसे में टीम का सबसे घातक ऑलराउंडर चोटिल होकर पूरे सीजन से बाहर हो चुका है. जिसके बाद टीम के इस टीम को अपना अगला मैच 29 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलना है.

ALSO READ:IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आई बुरी खबर, टीम का सबसे घातक गेंदबाज बीच आईपीएल में छोड़ेगा साथ