IND vs SL

IND vs SL 2ed ODI : भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच इन दिनों 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया जहां मैच टाई हो गया था। वही आज दूसरे मैच भी आर प्रेमदासा में खेला जायेगा. लेकिन उससे पहले श्रीलंका टीम के लिए बूरी खबर है. मैच से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है। पहले ही प्‍लेयर्स की अनुपलब्‍धता से जूझ रही श्रीलंका टीम का एक और खिलाड़ी चोट के वजह से सीरीज से बाहर हो गया है। ऐसे में श्रीलंका टीम की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं।

वानिंदु हसरंगा सीरीज से हुए बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज दोपहर आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां श्रीलंकाई गेंदबाज वानिंदु हसरंगा के गैरमौजूदगी में खेला जायेगा. हसरंगा भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं। ऐसे में श्रीलंकाई टीम के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.

सीरीज के पहले मुकाबले में हसरंगा ने 10वें ओवर गेंदबाजी कर रहे थे और उन्हें अंतिम बाल पर तकलीफ होते हुए दिखी. उन्हें बायीं हैमस्ट्रिंग में दर्द का अनुभव हुआ. उसके बाद एमआरआई में चोट की पुष्टि हुई है. जिसके बाद वह भारत से हो रहे मुकाबले में बाकि मैच से बहार हो गए है.

हसरंगा के जगह जेफरी होंगे टीम में शामिल

श्रीलंकाई टीम में हसरंगा के जगह जेफरी वेंडरसे को टीम में शामिल किया गया है. वही सीरीज के शुरुआत से पहले श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीश पथिराना कंधे की चोट से जूझ रहे है और दिलशान मदुशंका हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे. जिसके बाद टीम में इनकी जगह तेज गेंदबाज मोहम्‍मद श‍िराज और एहसान मलिंगा को दिया गया.

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचो का टी20 सीरीज खेला गया जहां भारत ने श्रीलंका को 3-0 से हराया था। उसके बाद अभी दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है।पहला वनडे मैच शुक्रवार को खेला गया और पहला वनडे टाई रहा था। अब रविवार यानि आज सीरीज का दूसरा वनडे मैच दोपहर से खेला जाएगा।

READ MORE : IND vs SL : दुसरे वनडे मैच में रोहित इन दो खिलाड़ियों को दिखायेगे बहार का रास्ता, टीम में होगी पंत की वापसी, जाने कैसी होगी भारतीय प्लेइंग इलेवेन

Rahul Mishra

Rahul Mishra - An ardent cricket fan, Rahul is covering cricket for last 3 years and has worked with news portal. His analytical skills reflect very well in match previews and reviews.