सोमवार को आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने हुई। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल रही है। मैच में आरसीबी के कोच विराट कोहली और लखनऊ के कोच गौतम गंभीर के बीच भी जबरदस्त भी भिड़त देखने को मिली। जहां दोनों एक-दूसरे को गाली देते हुए नजर आए। इस दौरान नवीन उल हक ने भी जमकर विराट कोहली को गाली दी।

गौतम गंभीर और विराट कोहली आपस में भिडे

मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 126 रन बनाए। टीम की ओर से कोई बल्लेबाज बडी पारी नहीं खेल सका। इसके बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम बल्लेबाजी करने आए। टीम की शुरुआत बेहद खराब रही।

टीम ने शुरुआती 4 विकेट पावरप्ले में गंवा दिए। इस दौरान आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली जमकर जश्न मनाते हुए नजर आए। उन्होंने कई बार विकेट लेने के बाद लखनऊ सुपरजाइंट्स के कोच गौतम गंभीर की बोलती बंद कराते हुए नज़र आए। उन्होंने कई बार मुंह पर उंगली रखकर बोलती बंद कराते हुए नजर आए।

जानिए आखिर कैसे शुरू हुई थी लड़ाई

दरअसल विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लडाईनवीन उल हक के कारण शुरू हुई थी। जहां 17वें ओवर में नवीन उल हक विराट कोहली से उलझ बैठे थे। जहां नवीन उल हक विराट कोहली को अपशब्द कह दिए थे। यह लडाई मैदान पर काफी देर तक चली थी। जब मैच के भी यह दोनों खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे। तब उस दौरान एक बार फिर यह लड़ाई हो गई थी।

इस लडाई में नवीन उल हक का बचाव करने के लिए लखनऊ के कोच गौतम गंभीर भी कूद गए थे और उन्होंने भी विराट कोहली को अपशब्द कहा था। हालांकि कुछ समय कप्तान के एल राहुल और अन्य खिलाड़ियों ने दोनों के बीच बचाव कराया और मामला शांत करवाया।

वीडियो में देखें पूरा माजरा

 

ALSO READ:6,6,6 अंतिम ओवर में पोलार्ड जैसी जीत दिलाने के बाद बोले टिम डेविड, बताया कैसे इतने प्रेशर में दागे इतने छक्के