विराट कोहली की कप्तानी में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का सिलसिला जारी है। टीम ने लगातार दूसरे मैच में विराट कोहली की कप्तानी में जीत हासिल की। टीम ने रविवार को बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स को 7 रनों से शिकस्त दी। इस मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी एक बार फिर गजब अंदाज में देखने को मिली। जिसके कारण विराट कोहली काफी खुश नजर आए और मैच के बाद टीम के गेंदबाजों की तारीफ की।

फाफ और मैक्सवेल की जमकर तारीफ की

विराट कोहली ने जीत के बाद बात करते दूसरी पारी में गेंदबाजी को बात करते हुए लेकर कहा सच कहूं तो टॉस के दौरान हमारी यह चर्चा हुई थी। पिच सूखी लग रही थी और मैंने खिलाड़ियों से कहा कि वे 10 ओवर दूधिया रोशनी में खेलेंगे जो यहां काफी मुश्किल है। फायदा यह हुआ कि गेंद खराब हो गई। हालाँकि, इम्पैक्ट खिलाड़ी नियम और अतिरिक्त बल्लेबाज के साथ, खेल हमेशा जारी रहता है। इसलिए मैच इतना करीबी गया।

वही विराट कोहली ने मैच में आरसीबी के लिए अर्धशतक लगाने वाले ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डू प्लेसिस की तारीफ करते हुए कहा, ”मैक्सी और फाफ का जवाबी हमला चेन्नई के खेल से भी बेहतर था, यह उस दिन से बेहतर सतह थी। मैक्सी ने महज चार ओवर में मैच का अंत कर दिया। हमने सोचा था कि 160 रन पर्याप्त हो सकते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उससे हमें 190 रन बनाने में मदद मिली।”

अगले मैच में इस घातक गेंदबाजी की होगी एंट्री

वही विराट कोहली ने पहले ओवर में जोस बटलर का विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए कहा कि अभूतपूर्व, उसने पहले भी बटलर को आउट किया है और वह उतनी ही अच्छी गेंदबाजी कर रहा है जितनी मैंने कभी देखी है। नई गेंद के साथ दौड़ते हुए वह उस इरादे और आत्मविश्वास को दिखाता है, उसके पास पर्पल कैप है और अच्छे कारण हैं। वह हमले का नेतृत्व कर रहा है और उम्मीद है कि जोश अगले गेम में आएगा।

इसके अलावा अंत में अंतिम ओवर फेंकने वाले हर्षल पटेल की तारीफ करते हुए कहा कि वह हमेशा कठिन ओवर फेंकता है, चिन्नास्वामी के लिए आसान नहीं। उन्होंने डीसी के खिलाफ और आज भी मैच खत्म कर दिए हैं। जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया है, उसके लिए बहुत बड़ा श्रेय। हम उस पर विश्वास करते हैं कि वह अंतिम ओवरों में मैच फिनिश करेगा। वही हेजलवुड की वापसी को लेकर कहा कि जब भी हेज़लवुड आते हैं, हम एक अलग आक्रमण की तरह दिख सकते हैं।

ALSO READ:Virat Kohli: ‘ये कौन है बच्चा लग रहा’, आंखों पर काली पट्टी होने के बावजूद भी कोहली ने अपने जिगरी यार पर हाथ रखते ही पहचाना, देखें वीडियो