IPL की कोई ट्रॉफी जीते बिना भी Virat Kohli को है इस बात पर नाज, कहा- अगर मैं गलत नहीं तो RCB......
IPL की कोई ट्रॉफी जीते बिना भी Virat Kohli को है इस बात पर नाज, कहा- अगर मैं गलत नहीं तो RCB......

भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal challengers Bangalore) ने अभी तक आईपीएल (IPL) का कोई भी खिताब नहीं जीता हो इसके बावजूद भी विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी टीम पर काफी गर्व करते हैं. आईपीएल में धमाकेदार तरीके से मुंबई इंडियंस (MI) को हराते हुए जीत के साथ आगाज किया है, जहां 8 विकेट से मुंबई को हराने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) काफी खुश नजर आए. आरसीबी (RCB) के आलोचकों को इस बीच कोहली ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक बहुत बड़ा बयान दिया है, जिसे अक्सर लेकर यह कहा जाता है कि अभी तक आरसीबी आईपीएल का एक भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई है.

कोहली को RCB की इस बात पर है नाज

इस मुकाबले की अगर बात करें तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने 82 रन की नाबाद पारी खेली जिस वजह से टीम को यह जीत हासिल हुई. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी (RCB) को लेकर जो कहा उसके बाद फैंस पूरी तरह गदगद हो गए हैं. विराट कोहली ने कहा कि भले ही आरसीबी ने अभी तक कोई भी खिताब नहीं जीता हो लेकिन उसने 15 सीजन में से 8 में प्लेऑफ में कदम रखा है और पिछले तीन सीजन लगातार आरसीबी ने प्लेऑफ में कदम रखा है.

Read More : सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के शादी को लेकर सचिन तेंदुलकर ने किया चौकाने वाला ऐलान, सचिन का ट्वीट पोस्ट हो रहा वायरल

मुंबई और चेन्नई के बाद आता है बेंगलुरु का नाम

आईपीएल (IPL) की सबसे सफल टीम वाले जाने वाली मुंबई इंडियंस (MI) ने अभी तक सबसे ज्यादा बार प्लेऑफ (Playoff) में जगह बनाई है और उसके बाद दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग (CSK) का नाम आता है जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी का नाम लेते हुए गर्व जाहिर किया है.

उन्होंने कहा कि मैं इस बात का जिक्र करना चाहता था कि मुंबई इंडियन के पास पांच और चेन्नई सुपर किंग के पास चार खिताब है. अगर मैं गलत नहीं तो हम तीसरी टीम है जिसने प्लेऑफ के लिए सबसे ज्यादा 8 बार क्वालीफाई किया है. हम इस बार गेम पर काफी फोकस कर रहे हैं और हमारी संतुलित टीम बनाने की कोशिश जारी है.

4 साल बाद होम ग्राउंड पर खेला मैच

विराट कोहली (Virat Kohli) यहीं नहीं रुके. आगे उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक शानदार जीत थी. 4 साल बाद अपने होम ग्राउंड पर यह मैच हमने खेला. इससे बेहतर गेम नहीं हो सकता है. आपको बता दें कि बेंगलुरु में हुआ यह मैच पूरी तरह खचाखच दर्शकों से भरा रहा, जहां हर कोई बेंगलुरु के खिलाड़ियों को चियर करने आया था जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इससे हमें काफी प्रेरणा मिली और जब फैंस हमारे लिए चियर करते हैं तो हमें इससे काफी फर्क पड़ता है.

Read More : IPL 2023: विराट कोहली टीम के इस खिलाड़ी पर हुए आगबबूला, इस गलती के वजह से नही कर पाए खुद को काबू