आईपीएल 2023 में कई बेहतर खिलाड़ी सामने आए हैं। इस दौरान शुभमन गिल ने भी अपने आईपीएल करियर में हैदराबाद के खिलाफ पहला शतक लगा दिया। उन्होंने 58 गेंद पर 101 रन की बेहतर पारी खेल कर सभी को हैरान कर दिया।

अब सोशल मीडिया पर चारों तरफ शुभमन गिल के शतक लगाने की चर्चाएं हैं। अब उनकी इस जबरदस्त पारी को देखने के बाद विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है साथ ही कुछ खास बात भी लिखी है।

विराट कोहली ने लिखी खास बात

शुभमन गिल के लिए विराट कोहली ने लिखा कि “क्षमताओं से भरपूर शुभमन गिल, जाओ और अगली पीढ़ी का नेतृत्व करो…. भगवान आपका भला करें गिल।” विराट कोहली की यह बातें लिखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए हैं और जमकर तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

इस खास कैप्शन के जरिए विराट कोहली ऐलान कर चुके हैं कि आने वाले समय में शुभमन भारतीय क्रिकेट को ऊंचे शिखर पर ले जाएंगे और इंडिया टीम की कप्तान भी संभाल सकते हैं। इस तरह शुभमन को भारतीय क्रिकेट का भविष्य का करार दिया गया है।

सभी फॉर्मेट में शतक लगा चुके शुभमन

अब भारतीय टीम के बेहतर बल्लेबाज शुभमन गिल की बात करें तो उन्होंने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के जरिए अपना नाम बेहतरीन बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। उन्होंने साल 2023 में वनडे मैचों में दोहरा शतक लगाया।

इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल में शतक लगाया। इसके बाद टेस्ट मैचों में शतक लगाया और अब आईपीएल में भी शतक लगाकर सबकी नजरों में ऊपर उठ चुके हैं। ऐसा माना जा सकता है कि शुभमन अगली पीढ़ी का नेतृत्व कर सकते हैं।

Also Read: CSK VS KKR: धोनी के जिगरी यार ने डुबाई CSK की नैया, जिस मैदान पर धोनी नही छू पाए गेंद वहा रिंकू सिंह ने जमकर मचाया कोहराम 6 विकेट से मिली जीत