टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जब भी मैदान पर होते हैं, तो उनका एक अलग ही मिजाज नजर आता है. ज्यादातर मौके पर यह देखा जाता है कि विराट कोहली जब बल्लेबाजी करते हैं तो उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हमेशा उन्हे सपोर्ट करने स्टैंड में मौजूद रहती है और यही वजह है कि हमेशा उनकी पत्नी भी सुर्खियों में छाई रहती है. इस वक्त सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पुराना इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक बहुत पुरानी घटना पर चर्चा हुई जब फील्डिंग के दौरान विराट कोहली की पैंट उतर गई थी. उसके बाद युवराज सिंह ने खूब मजे लिए थे.

कोहली की पैंट उतरते जमकर हंसे थे युवराज सिंह

आपकी अदालत के होस्ट रजत शर्मा ने बात करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) से जब पूछा कि वह इतने बड़े प्लेयर हैं, एक बार बांग्लादेश में पैंट खिसक गई थी. इस पर विराट कोहली बोलते हैं, वह बहुत शर्मसार करने वाला मोमेंट था. मेरे बड़े भाई की तरह युवराज सिंह (Yuvraj Singh) इस बात पर काफी खुलकर हंसे थे. आपको देखते हो तो देख लेना यूट्यूब में वह वीडियो आज भी उपलब्ध है.

आपको बता दें कि एक चैट शो के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर आज भी यह क्लिप मौजूद है.

किसे गाली देते हैं विराट कोहली

विराट कोहली (Virat Kohli) से जब आगे इस शो में पूछा गया कि इतना गुस्सा आता है कि आपके मुंह से गाली निकल जाती है. इस पर विराट हंसकर बोलते हैं गालियां सर एक दो बार निकल गई मुंह से, वह तो अच्छा नहीं हुआ. अभी कोशिश कर रहा हूं खुद को ठंडा रखु. अग्रेशन में नहीं लेकिन व्यवहार जो ओवर द टॉप हो जाता है उसको कम करू. जब उनसे पूछा गया कि आप किसे गाली देते हैं तब विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि पता नहीं बस निकल जाती है. किसी के लिए होती नहीं पर निकल जाती है. यह सब संगत का असर है.

Read More : MI vs GT: आज IPL में होगा 2 भारतीय कप्तान के बीच भिड़ंत, हार्दिक पांड्या के खिलाफ ऐसी होगी रोहित की प्लेइंग XI!