बीते दिनों देशभर के सिनेमाघरों में प्रभास और कीर्ति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई। जो कल से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म के कुछ डायलॉग काफी विवादों का कारण बन रहे हैं। इन सबके बीच इस फिल्म को भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वें इस फिल्म को लेकर राय दे रहे हैं।

फेक आकंउट से किया ट्वीट

दरअसल इन दिनों कोहली का ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें कोहली के नाम के ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के कुछ वीडियो शेयर किए। साथ ही कहा गया कि ये क्या है? इसके साथ ही गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की गई। कई यूजर्स ने इसे कोहली का ही पोस्ट समझ लिया और उसे उनके नाम से रिट्वीट करने लगे।

इस ट्वीट को कई वैरिफाइड आकउंट वालो ने रीट्वीट भी किया है। लेकिन इस यह ट्वीट विराट कोहली ने नहीं किया है और न ही उन्होंने अपने वैरिफाइड आकउंट से इस पर अपना कोई रिएक्शन दिया है। जिससे पता चलता है कि यह ट्वीट एक फेक आकंउट से किया गया है।

इन दिनों इंग्लैंड में है

वही आपको बता दें कि विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड में है। जहां वें टीम इंडिया के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेने गए थे। इसके अलावा उस दौरान वें शुभमन गिल और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एफए कप का फाइनल देखने गए थे। जिसकी काफी तस्वीरें वायरल हुई थी।

वही विराट कोहली ने अपना आखिरी ट्वीट 6 जून को किया था। जिसमें इंग्लिश क्लब टीम के जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे थे।

ALSO READ:टीम इंडिया के लिए बढ़ी मुश्किल, WTC गंवाने के बाद अगर दूर नहीं की ये कमियां, साल 2023 में एशिया कप और विश्वकप से हाथ धोएगी टीम इंडिया