गुरुवार को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली। यह उनका आईपीएल करियर का छठवाँ शतक रहा। विराट कोहली ने हैदराबाद के खिलाफ 100 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनकी इस पारी की सभी ने जमकर तारीफ की। उनकी इस पारी के बाद ट्विटर पर जमकर उन्हें बधाई दी।

फैंस ने नवीन उल हक को लिया आढे हाथों

विराट कोहली के शतक के बाद फैंस ने ट्विटर पर इसका जमकर जश्न मनाया। फैंस ने विराट कोहली को जमकर बधाईयाँ दी। इस बीच कई फैंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक को जमकर आढे हाथो लिया। फैंस ने नवीन उल हक को जमकर ट्रोल किया।

फैंस नै नवीन उल हक के साथ साथ गौतम गंभीर को जमकर ट्रोल किया और उन्हें भी आढे हाथों लिया।

आरसीबी ने हासिल की आसान जीत

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी की और 101 रनों की शतकीय पारी खेली। उन्होंने कप्तान फाफ डू प्लेसिस के साथ मिलकर 175 रनों की साझेदारी की और टीम की जीत लगभग सुनिश्चित कर दी। अंत में ग्लेन मैक्सवेल और माइकल ब्रेसवेल ने 5 रनों की अविजित साझेदारी कर टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम अब भी आईपीएल में प्लेआॅफ की रेस में बनी हुई है। अब टीम को अपना अंतिम मुकाबला अपने घर चिन्नास्वामी में रविवार को डिफेडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेलना है। जहां टीम के लिए एक बार फिर जीत जरूरी होगी।