इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16 वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के विस्फोटक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस टूर्नामेंट में अभी तक उन्होंने छह मैच में 279 रन बनाए हैं।

इन छह मैचों में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 4 अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं। हाल ही में पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी करते हुए 59 रनों की शानदार पारी खेली थी।

साथियों के साथ गेम खेलते हुए नजर आए विराट कोहली

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, विराट कोहली (Virat Kohli) अपने साथियों के साथ एक गेम खेल रहे हैं और खूब मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इस खेल के दौरान विराट की आंखों पर पट्टी बधी हुई है और वह अपने साथी और भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, आंखों पर पट्टी बांधकर विराट कोहली ने पहले दिनेश कार्तिक को मोहम्मद सिराज समझा लेकिन जल्द ही उन्होंने सही पहचान कर लीं।

Also Read: निकाय चुनाव को लेकर डीएम- एसपी ने लिया बूथों का जायजा, दिए जरूरी निर्देश

आरसीबी टीम में हुई बच्चे की एंट्री

इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को घड़ी के सहारे पहचान लेते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा व्यक्ति आता है जो आरसीबी की टीम में शामिल नहीं है लेकिन विराट कोहली उन्हें बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं।

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, जब भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री उनके सामने आते हैं तो विराट कोहली ने पहले उनकी लंबाई नापी और कहा कि, यह बच्चा कहां से आ गया फिर। जैसे ही उनको यह है मिली कि यह एक क्विक ऑलराउंडर है तो उन्होंने सुनील छेत्री को तुरंत पहचान लिया।

Also Read: महाराजगंज : बच्चों को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, बीमार महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत