7 जून से भारतीय टीम (Team India) लंदन के द ओवल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल रही है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से भारतीय टीम के कई महान खिलाड़ियों का नाम देखने को नहीं मिल रहा है। चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर जैसे विस्फोटक खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से बाहर है। दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) का नाम टीम में शामिल किया गया था लेकिन आईपीएल 2023 (IPL 2023) के दौरान वह चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

केएल राहुल की तूफानी पारी

इसी बीच सोशल मीडिया पर केएल राहुल (KL Rahul) का एक शानदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखा जा सकता है कि, केएल राहुल एक धमाकेदार शतक लगाकर फैंस को खुश कर रहे हैं। दरअसल विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल का ये वीडियो 2015 का है। रणजी ट्रॉफी 2015 में केएल राहुल कर्नाटका की ओर से तमिलनाडु के खिलाफ खेल रहे थे। इस दौरान उन्होंने 188 की तूफानी पारी खेली थी। केएल राहुल की तूफानी पारी की बदौलत कर्नाटक ने 762 रन बनाए।

Also Read: मोहम्मद सिराज को बिना आउट किये पवेलियन लौटी ऑस्ट्रेलिया टीम, अंपायर ने दी खिलाड़ियों को सजा

17 चौके और 3 छक्के लगाकर बनाए 188

मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी तमिलनाडु की टीम 134 रनों पर ही सिमट गई थी। वही लक्ष्य का पीछा करते हुए कर्नाटका की टीम भी 84 रन पर ही अपने 5 विकेट खो बैठी। ऐसे में छठे नंबर पर केएल राहुल एक छोर पर खड़े थे। वही सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे करुण नायर। इस दौरान केएल राहुल ने करुण नायर के साथ मिलकर तमिलनाडु के खिलाफ 386 रनों की साझेदारी निभाई। इसी के साथ के केएल राहुल ने इस दौरान बल्लेबाजी करते हुए 320 गेंदों पर 188 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 17 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

Also Read: ना सारा अली खान ना सारा तेंदुलकर, अब शुभमन गिल को इनसे मिला शादी का प्रपोजल, फैंस बोले कितनी क्यूट है अब सारा का क्या होगा