भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट की वजह से टीम इंडिया (Team India) से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन अब एक ऐसे खिलाड़ी को लेकर बात कही जा रही है जो हार्दिक पांड्या से शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम में वापसी नहीं कर पा रहा। हार्दिक पांड्या की वजह से खिलाड़ी स्कॉड में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रहा और अपनी वापसी पर एक बड़ा बयान भी दिया।

पांड्या की वजह से नहीं मिल रहा मौका

बता दें कि, साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) टीम इंडिया में शामिल किए गए थे। लेकिन अब वह टीम इंडिया (Team India) से दूर ही नजर आते हैं। लेकिन पांड्या के टीम से जुड़ने के बाद वेंकटेश को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि “आखिर क्यों उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही। हार्दिक के पास कौशल है। अगर मुझे इंडिया-11 में जगह बनानी है तो मुझे हार्दिक के जितना ही अच्छा होना पड़ेगा। जो इस वक्त मैं उनके करीबी नहीं हूं। यह एक सच्चाई है, लेकिन मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।”

रोहित की कप्तानी में किया था डेब्यू

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की बात करें तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में उन्होंने भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से अपना शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 14 पारियों में शानदार बल्लेबाजी के साथ 28 की औसत और 145 के स्ट्राइक रेट से 404 रन बनाए। उन्होंने 9 टी20 मैच खेलते हुए 133 रन बनाए हैं, जबकि 5 विकेट भी लिए हैं। इसी बीच वेंकटेश अय्यर भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए अपनी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

ALSO READ:अचानक टीम इंडिया के कप्तान ने लिया संन्यास का फैसला? बताया भारतीय टीम के लिए कब खेलेंगे आखिरी मुकाबला