कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम का सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दबदबा जारी है। केकेआर ने साल 2020 के बाद हैदराबाद के खिलाफ छठवीं जीत हासिल की। केकेआर की इस जीत में टीम के गेंदबाज ने जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम की ओर से वरूण चक्रवर्ती ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 20 रन देकर 1 विकेट हासिल किए। उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

वरूण चक्रवर्ती ने बताया अंतिम ओवर का हाल

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलने के बाद वरूण चक्रवर्ती ने बात करते हुए कहा कि, “आखिरी ओवर में मेरे दिल की धड़कन 200 को छू रही थी, लेकिन मैं चाहता था कि वे मैदान के लंबे हिस्से पर हिट करें। गेंद काफी स्लिप कर रही थी और मेरा सबसे अच्छा दांव लॉन्ग साइड था और यही मेरी एकमात्र उम्मीद थी।

वही उन्होंने आगे अपनी रणनीति को लेकर आगे कहा, “मेरे पहले ओवर में 12 रन गए, मार्कराम ने मुझे 2 चौके जड़े और खेल इसी तरह चलता रहा। पिछले साल मैं 85 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा था, मैं कई चीजों को आजमा रहा था और मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने रेवोल्यूशन पर काम करने की जरूरत है और मैंने इस पर काम किया।”

समद को आउट कर बदला मैच का रूख

मैच में वरूण चक्रवर्ती ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। उन्होंने अब्दुल समद का विकेट चटकाया। जो एक समय सनराइजर्स हैदराबाद को जीत की ओर ले जा रहे थे। लेकिन वरूण चक्रवर्ती ने विकेट चटकारा मैच कोलकाता की ओर मोड़ दिया।

इसके बाद वरूण चक्रवर्ती अब केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उनके टूर्नामेंट में 15 विकेट हो गए। वह टूर्नामेंट में हाईएस्ट विकेट टेकर की सूची में टाॅप 5 में पहुंच गए हैं। वह पपल कैप की रेस में शामिल है।

ALSO READ:MI vs PBKS TOSS: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत पर रोहित ने शिखर धवन से पूछ कर लिया गेंदबाजी का फैसला, देखें प्लेइंग XI