अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई बार कुछ क्रिकेट इस तरह से जश्न मनाते हैं कि पूरी क्रिकेट की दुनिया में चर्चा का विषय बन जाता है। इसमें कई बार कुछ युवा क्रिकेटर और कुछ अनुभवी क्रिकेटर शामिल होते है। अब कुछ ऐसा ही किया है आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर में USA के तेज गेंदबाज मोहम्मद अली खान ने, जिसके कारण वें पूरी क्रिकेट की दुनिया में चर्चा का विषय बन गए हैं।

अली ने मनाया अनोखा जश्न

दरअसल विश्व कप के क्वालीफायर मुकाबले में USA और नीदरलैंड की टीमें आमने-सामने हुई। जहां यूएसए के गेंदबाज मोहम्मद अली और नीदरलैंड के बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह के बीच जबरदस्त भिड़त देखने को मिली। जिसकी वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

आईसीसी ने एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में अमेरिका की तरफ से शिरकत कर रहे अली खान ने नीदरलैंड के सलामी बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह को कॉट एंड बोल्ड करने के बाद अजीबोगरीब तरीके से जश्न मनाया है। इस वीडियो को देखकर कई फैंस ने अपना रिएक्शन किया।

विक्रमजीत रहे फेल

वही अगर मैच में नीदरलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह के प्रदर्शन की बात करें तो उनका प्रदर्शन काफी फीका रहा। वें उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 11 गेंदों का सामना किया। इस बीच 72.72 की स्ट्राइक से केवल आठ रन ही बना सके। इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका निकला। जबकि अली खान ने 40 रन देकर 1 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया था।

वही अगर हम मैच की बात करें तो मैच में USA की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 211 रन बनाए थे। जवाब में नीदरलैंड की टीम ने इस लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 43.2 ओवर में हासिल कर लिया और मैच में 5 विकेट से एक शानदार जीत हासिल की।

ALSO READ:पिता थे कारपेंटर, बेटे ने छोड़ दिया देश, अब भारत के इस खिलाड़ी ने बदली ओमन की किस्मत, वर्ल्डकप क्वालीफायर में दिला रहा जीत