तुषार देशपांडे

बीते महीने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पांचवी बार आईपीएल की ट्राॅफी जीती थी। टीम ने फाइनल में गुजरात टाइटन्स को 5 विकेट से शिकस्त दी थी। इस टूर्नामेंट में टीम के लिए तेज गेंदबाज तुषार देशपांड (Tushar Deshpande) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। अब टूर्नामेंट खत्म होने के बाद तुषार देशपांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी एक आनोखी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

तुषार ने बचपन की क्रश से की शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tushar Deshpande (@tushardeshpande96)

दरअसल बीते दिन सीएसके के तेज गेंदबाज तुषार देशपांड (Tushar Deshpande) ने अपने बचपन की क्रश नाभा गद्दामवार से शादी कर ली। दोनों ने बड़ी ही धूमधाम से शादी की। इसके बाद सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तुषार और नाभा की तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान दोनों की सगाई की एक फोटो है, जो काफी वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों में दोनों ने मिलकर हाथ में रेड बॉल पकड़ी है और रिंग इस रेड बॉल के ऊपर रखी हुई है। इन तस्वीरों में दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं एवं कई लोग उनकी आनोखी पहल की सराहना भी कर रहे हैं।

कई क्रिकेटर भी पहुंचे

तुषार और नाभा की शादी में घर परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए। उनके अलावा दोनों की शादी में चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी भी पहुंचे। जिनमें रितुराज गायकवाड़, शिवम दुबे अपने परिवार के तुषार की शादी में शामिल हुए और दोनों को शादी की बधाईयां दी।

वही आपको बता दें कि इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तुषार देशपांडे ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। तुषार ने 16 मैच खेले और 16.24 के स्ट्राइक रेट से कुल 21 विकेट चटकाए। सीएसके की ओर से आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा विकेट तुषार देशपांडे ने ही हासिल किए।

Also Read : पहले WTC फाइनल में रोहित ने कर दिया बाहर, अब ICC ने जारी की टेस्ट रैंकिंग, बिना खेले बना दुनिया का नंबर 1 गेंदबाज, रहाणे को बम्पर