रविवार को आईपीएल में राजस्थान राॅयल्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने हुई। दोनों टीमों के बीच मुकाबला बेंगलुरु चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां राजस्थान राॅयल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान राॅयल्स के गेंदबाजों ने आरसीबी को महज 189 रनों पर रोक लिया। टीम की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट हासिल किए।

विराट कोहली को शून्य पर पवैलियन लौटाया -ट्रेंट बोल्ट

पारी के बाद ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली के विकेट के बारे में बात करते हुए कहा कि शुरूआत में विकेट लेकर काफी अच्छा लगा खासतौर विराट कोहली का विकेट। वहां टोन सेट करना अच्छा है, आगे कुछ विकेट। वही उन्होंने अपनी नई गेंद की भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि बस वहां जाओ और अपने अनुभव का उपयोग करो। कुछ दिन यह काम करता है, कुछ दिन ऐसा नहीं होता है।

वही ट्रेंट बोल्ट ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 190 रनों के टोटल के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह एक परिवर्तनशील कुल है, उन्हें 190 के तहत प्रतिबंधित करना अच्छा है। वे एक उत्तम दर्जे की टीम हैं, हालांकि यह आसान काम नहीं है लेकिन हमारे पास इसका पीछा करने के लिए खिलाड़ी हैं।

पहले ही ओवर में चटकाया था विकेट

ट्रेंट बोल्ट ने इस मैच में बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में आरसीबी के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली को शून्य रन के स्कोर पर पवैलियन लौटा दिया। इसके बाद भी उन्होंने पावरप्ले में धमाकेदार गेंदबाजी की और शहबाज अहमद को 2 रन के स्कोर पर पवैलियन लौटा दिया था।

बोल्ट ने 4 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे। उनके अलावा संदीप शर्मा ने भी अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए लगातार दो गेंदों पर विकेट हासिल किए। इन दोनों के अलावा राजस्थान के स्पिनर आर आश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी अपने अपने खाते में 1-1 विकेट जोड़ा।

ALSO READ:IPL 2023 RCB vs RR : RCB के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम में इस घातक गेंदबाज की हुई इंट्री, 150 kmph की रफ्तार से करता है गेंदबाजी