Cricketers

दुनिया भर में ऐसे कई महान क्रिकेटर (Cricketers) हैं, जिनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। क्रिकेट की दुनिया में आक्रामकता के साथ-साथ शांत स्वाभाव वाले खिलाड़ी (Cricketers) भी देखे गए हैं। लेकिन आज हम आपको अपने इस लेख में ऐसे खिलाड़ियों (Cricketers) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है। इन खिलाड़ियों (Cricketers) के हेटर्स आपको ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे। आईए जानते हैं, उन खिलाड़ियों के बारे में —

Cricketers: ये है क्रिकेट की दुनिया के ऐसे खिलाड़ी जिनके ढूंढने से भी नहीं मिलेंगे हेटर्स

केन विलियमसन
केन विलियमसन न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज है और वह पिछले काफी समय से क्रिकेट की दुनिया में एक्टिव है। इस वक्त ऐसे कम क्रिकेटर हैं, जो केन विलियमसन की तरह शांत रहते हैं। 2019 वर्ल्ड कप का खिताबी मुकाबला नहीं हारने के बाद भी न्यूजीलैंड को ट्रॉफी नहीं मिली, इसके बावजूद भी खिलाड़ी ने अपना आपा नहीं खोया। इसके अलावा आपको बता दें कि केन विलियमसन को कभी भी किसी से लड़ते हुए नहीं देखा गया है।

क्रिस गेल
क्रिस गेल वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज हैं, जिनका हर कोई फैन है। क्रिस गेल को यूनिवर्सल बॉस कहा जाता है। मैदान के साथ ही मैदान के बाहर भी क्रिस गेल खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

लसिथ मलिंगा
लसिथ मलिंगा एक तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने कई बार क्रिकेट के मैदान पर अपनी बेहतरीन गेंदबाजी का जलवा दिखाया है। लसिथ मलिंगा पूरी तरह से अलग है, जब उन्हें बाउंड्री लगती थी तो वह हंसने लगते थे। स्लेजिंग करते तो उन्हें कभी देखा नहीं गया है। यही कारण है कि लसिथ मलिंगा को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

एबी डी विलियर्स
एबी डी विलियर्स साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और एबी डिविलियर्स दुनिया के सबसे चहेते खिलाड़ी हैं। अपने खेल के साथ-साथ वह अपने व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं। यही कारण है कि लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

राहुल द्रविड़
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ को जेंटलमैन कहा जाता है। थोड़ी बहुत सफलता के बाद खिलाड़ियों में इगो जाता है लेकिन राहुल द्रविड़ सबसे बड़े खिलाड़ियों में शामिल होने के बावजूद भी जमीन से जुड़े हुए हैं।