तमिलनाडु प्रीमियर लीग का सेमीफाइनल मैच होने के बाद अब फाइनल मैच का बेसब्री से इंतजार है। इस टूर्नामेंट में काफी रोमांचक रिकॉर्ड देखने को मिले। इसी बीच क्वालीफायर 2 में कुछ ऐसा कारनामा भी देखा गया जिसे देखने के बाद सब हैरान रह गए हैं। क्वालीफायर 2 में 21 साल के खिलाड़ी ने तूफानी पारी खेल कर सभी को हैरान किया साथ ही फाइनल का टिकट भी जीत लिया।

इन दो खिलाड़ियों ने पलटा मैच का रुख

बता दे कि नेलाई रॉयल किंग्स ने क्वालिफाइड जीतकर फाइनल मैच का टिकट प्राप्त किया है। नेलाई टीम को आखिर की 15 गेंदों में 49 रनों की जरूरत थी। ऐसा लग रहा था कि नेलाई किंग्स मुकाबला हार जाएगी। लेकिन 21 साल के दो बेहतरीन बल्लेबाज अजीतेश गुरु स्वामी और रितिक ईश्वरण ने अपनी बल्लेबाजी से मैच का रुख मोड़ दिया। दोनों बल्लेबाजों ने सामने वाले गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई और मैच खत्म किया। बता दें कि अजीतेश ने 44 गेंदों में 73 रन की पारी खेली जबकि ऋतिक ने 11 गेंदों का सामना करते हुए 39 रन बनाए।

नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स की पारी के 19वें ओवर में 6,6,6,1,6,N1,6 रन आए. रितिक ईश्‍वरन (Rithik Easwaran) और अजितेश गुरुस्‍वामी (G Ajitesh) ने इस तरह अपनी टीम नेल्‍लाई रॉयल किंग्‍स को एक असंभव सी दिखने वाली जीत दिला दी.

कल होगा लीग का फाइनल मुकाबला

ऋतिक और अजितेश की बेहतरीन पारी की बदौलत ही नेलाई किंग्स फाइनल का टिकट जीतने में कामयाब हुई है। बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला 12 जुलाई को लाइका को कोवाई किंग्स और नेलाई रॉयल किंग्स के बीच खेला जाएगा।

ALSO READ:ये 4 खिलाड़ी विश्व कप में जड़े है सबसे ज्यादा शतक, टॉप पर है यह भारतीय खिलाड़ी