भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाडी मौजूद है जो अपने लंबे-लंबे छक्के और चौंके के जरिए सभी फैंस की दिलों में जगह बना चुके हैं। इसी बीच अब इस ऐसी खिलाडी का नाम सामने आया है जो गोली की तरह छक्के लगाता है। ऐसा बताया जा रहा है कि जल्द ही यह खिलाड़ी भारतीय टीम में भी एंट्री लेगा। आइए जानते हैं कि इस खूंखार खिलाड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा क्यों हो रही है?

आईपीएल में जोरदार प्रदर्शन कर चुका खिलाड़ी

बता दें कि 12 जुलाई से भारतीय टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। जहां 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के साथ-साथ 3 वनडे मैच और 5 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जाएंगे। इसके लिए भारतीय टीम में कई अहम खिलाड़ियों को जगह दी गई है। साथ ही कई बदलाव किए गए हैं।

अब इस खूंखार खिलाड़ी की बात करें तो वह आईपीएल में अपने जोरदार प्रदर्शन के चलते सुर्खियों का हिस्सा रहा पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा है और उन्हें धोनी के बराबर माना जा रहा है।

वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं शामिल

वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए जितेश शर्मा को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। जितेश शर्मा की बात करें तो वह एक के बाद एक छक्के लगाने में बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। ऐसे में अगर वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में जितेश शर्मा को मौका दिया जाता है तो उनके पास अपनी किस्मत आजमाने का एक और मौका है।

बता दे कि आईपीएल 2023 में जितेश शर्मा का शानदार प्रदर्शन रहा और उन्होंने टीम इंडिया में एंट्री के लिए कड़ी मशक्कत भी की है जो अब उनको कामयाबी की ओर ले जा रही है।

जितेश की प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की

जितेश की तुलना महेंद्र सिंह धोनी से की जा रही है। कहा जा रहा है कि जितेश शर्मा बेहद ही विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते महेंद्र सिंह धोनी को याद दिला देते हैं। जिस तरह धोनी अपने चौकों और छक्कों से सभी का दिल जीत लेते थे। उसी तरह अब जितेश शर्मा भी सभी का दिल जीत रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा प्लेइंग इलेवन में नंबर 6 पर अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।

ALSO READ:एशिया कप से पहले भारतीय टीम के ये 3 खिलाड़ी करेंगे संन्यास का ऐलान, एक ने तो चैंपियंस ट्रॉफी में दिलाई थी भारत को जीत