क्रिकेट की दुनिया में टैलेंटेड खिलाड़ियों की कमी नहीं है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम जब भी लिया जाता है तो उनकी बेहतरीन पारी भी अचानक से याद आ जाती है। किस तरह वह छक्कों छक्कों की झड़ी लगा देते थे।

इसी बीच अब सचिन तेंदुलकर की तरह ही एक खिलाड़ी को काफी ज्यादा चर्चाओं में देखा गया है और जल्द ही विराट कोहली की जगह भी ले सकता है। आइए जानते हैं कि ऐसा प्रतिभाशाली खिलाड़ी कौन है जो बड़ी-बड़ी हस्तियों को भी प्रभावित कर रहा है।

युवा खिलाड़ी का जज्बा

पिछले कुछ दिनों से अपने बल्लेबाजी के दम पर क्रिकेट की दुनिया के बड़ी-बड़ी हस्तियों को प्रभावित करने वाले युवा खिलाड़ी का नाम साईं सुदर्शन है। आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम के खिलाड़ी साईं सुदर्शन ने फाइनल मुकाबले में अपनी बेहतरीन पारी की बदौलत सबका दिल जीत लिया।

बता दें कि फाइनल के मुकाबले में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के खिलाफ ऐसा जोरदार प्रदर्शन किया कि अब उनका जलवा देखा गया है। उन्होंने 96 रन की पारी खेलकर सबको प्रभावित किया है। गुजरात टाइट्स को बेशक हार का सामना करना पड़ा लेकिन उनकी टीम के खिलाड़ी साईं सुदर्शन अपने बल्लेबाजी के चलते दिग्गज खिलाड़ियों को टक्कर देने का जज्बा रखते हैं।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में साईं सुदर्शन का जोरदार प्रदर्शन

बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में साईं सुदर्शन का शानदार प्रदर्शन देखा गया और आने वाले समय में वह विराट कोहली की जगह भी ले सकते हैं। क्योंकि कोहली की तरह साईं सुदर्शन की तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आते हैं। 21 साल की उम्र में ही इस तरह का जोरदार प्रदर्शन सभी पर काफी प्रभाव डालता है।

उनकी शानदार पारी की बात करें तो तमिलनाडु प्रीमियर लीग में लाइका कोईव किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 86 रन की शानदार पारी खेली। इसके बाद तीसरे मुकाबले में उन्होंने 90 रन और चौथे मुकाबले में 64 रन, इसके बाद पांचवें मुकाबले में केवल 7 रन की पारी खेली। उनके प्रदर्शन को देखने के बाद जल्द ही टीम इंडिया में भी मौका मिल सकता है।

Also Read:विश्वकप से पहले हुआ ऐलान! ऋषभ पंत की जगह इस भारतीय विकेटकीपर को मिला वनडे विश्वकप 2023 में मौका, 15 सदस्यीय टीम में मौका