भारतीय मूल के एक खिलाड़ी ने क्रिकेट की दुनिया में ऐसा धमाल मचा दिया है जिस वजह से वह सुर्खियों का हिस्सा बन गया है। बता दें कि इस खिलाड़ी ने 10 ओवर के मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक शानदार शतक लगाया है। इसे सबसे हैरानी वाली बात यह है कि सिर्फ 33 गेंदों का सामना करते हुए शतक लगाया गया है। आइए जानते हैं कि अनजान खिलाड़ी किस तरह सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है।

कौन है शतक लगाने वाला खिलाडी

क्रिकेट की दुनिया की बात करें तो इसमें कई ऐसे नए रिकॉर्ड बनते हैं और टूटते भी हैं। साथ ही खिलाड़ियों की हैट्रिक, कैच लेने का गजब का तरीका और शानदार बल्लेबाजी के चलते हर कोई सुर्खियों का हिस्सा बन जाता है। लेकिन अब जिस खिलाड़ी की बात हो रही है वह भारतीय मूल का खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि तरणजीत सिंह है। इस खिलाड़ी ने महज 33 गेंदों का सामना करते हुए अपना शतक लगाया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 322 के करीब रहा और आउट हो गए।

मैदान में भूचाल लिए तरणजीत सिंह

तरणजीत सिंह रोमानिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी पारी के दौरान ताबड़तोड़ छक्के लगाए और 33 गेंदों में शतक पूरा किया। बता दें कि तरणजीत सिंह ने 40 गेंदों पर 129 रन बनाए, जिसमें उनके 14 छक्के और 9 चौके शामिल हैं। क्लोज टीम की तरफ से ओपनिंग करते हुए तरणजीत सिंह ने 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। वही बुकारेस्ट सुपर किंग्स की टीम टारगेट का पीछा करते हुए 96 रन पर ऑल आउट हो गई। इस तरह क्लूज टीम ने जीत प्राप्त की।

खिलाड़ी का करियर

ओपनर खिलाड़ी तरणजीत सिंह की बात करें तो उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर में 19 टी20 मैचों में 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाए हैं, जिनमें उनका स्कूल 704 रहा। जबकि टी20 इंटरनेशनल करियर में उन्होंने 26 विकेट अपने नाम किए हुए हैं। साथ ही अंपायर की भूमिका भी बखूबी निभा चुके हैं। इस तरह अपने तकनीकी और टैलेंट के जरिए वह अन्य खिलाड़ियों पर भी छाप छोड़ रहे हैं।

Also Read:कोहली की कप्तानी में मैच विनर हुआ करता था ये दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान बनते ही रोहित ने खत्म कर दिया कैरियर