भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंच चुकी है। जहां भारतीय टीम दो टेस्ट मैच, तीन एकदिवसीय और ट्वेंटी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस दौरान एकदिवसीय सीरीज भारतीय टीम के लिए क्रिकेट विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण रहने वालों टीम में कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनका सीधा वर्ल्ड कप का टिकट कट सकता है। आज आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं यदि सकता है इसके बारे में।

जयदेव को करना होगा शानदार प्रदर्शन

एकदिवसीय सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में जयदेव उनादकड को भी चुना गया है। यह सीरीज़ के लिए जयदेव उनादकड के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाली है। क्योंकि यदि वें इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उन्हें टीम में दोबारा मौका नहीं मिलेगा।

टीम इंडिया में उनके अलावा इस समय अर्शदीप सिंह एकमात्र लेफ्ट आर्म गेंदबाज है। उनके अलावा जयदेव उनादकड ही भारतीय टीम में लेफ्ट आर्म गेंदबाज है। इस सीरीज में अर्शदीप सिंह को नहीं चुना गया है। जिसके बाद जयदेव उनादकड के पास इस सीरीज़ में खुद को साबित करने का एक बेहतरीन मौका है केवल जयदेव उनादकड को इस मौके का फायदा उठाना होगा।

शानदार है आंकडे

उनादकट ने 116 लिस्ट-ए मैचों में 168 विकेट अपने नाम किए हैं। ऐसे में उन्हें अनुभव तो काफी ज्यादा है। वहीं उनादकट के इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने भारत के लिए 2 टेस्ट में 3 विकेट, 7 वनडे मैचों में 8 विकेट और 10 टी20 मैचों में 14 विकेट अपने नाम किए हैं।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का दल: 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, मुकेश कुमार।

ALSO READ:ODI WORLD CUP में 10वीं टीम हुई फाइनल, नीदरलैंड की जीत के बाद, अब 1 जगह के लिए इन 3 टीमों में मारा-मारी, देखें पॉइंट टेबल