भारतीय क्रिकेट में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ देश का प्रतिनिधित्व करते हैं लेकिन अब एक ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आया है जो टीम इंडिया की बजाय अन्य देश की तरफ रुख कर रहा है। भारत में कंपटीशन के चलते कई खिलाड़ी दूसरे देशों की तरफ से मैच खेलने वाले हैं।

अब इस लिस्ट में संजू सैमसन का नाम शामिल है। न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे स्कॉट स्टायरिस ने संजू सैमसन को लेकर अपना बयान दिया। जिसकी वजह से उनकी न्यूजीलैंड टीम के साथ खेलने की बात शुरू हो गई है।

न्यूजीलैंड के लिए मैच खेल सकते हैं संजू

बता दें कि स्कॉट स्टायरिस ने अपने एक बयान में संजू सैमसन को लेकर काफी कुछ कहा है। उनका मानना है कि “भारतीय टीम में संजू की कदर नहीं हैं। ऐसे में उन्हें न्यूजीलैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना चाहिए।

संजू एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। लेकिन लगातार टीम में मौका ना मिलने के कारण उनका फॉर्म और टैलेंट भारत में बेकार है। न्यूजीलैंड के सालाना कांटैक्ट में संजू को शामिल कर देना चाहिए। जिससे खिलाड़ी को करीब 1 करोड रुपए मिलते हैं।”

घरेलू क्रिकेट में संजू का शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज संजू सैमसन की बात करें तो उन्होंने साल 2023 के आईपीएल में अपना शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 13 मैच खेलते हुए 360 रन बनाए। लेकिन आखिर मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। घरेलू क्रिकेट में भी संजू सैमसन ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। बता दे कि संजू सैमसंग केरल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते थे, जिनमें वह नियमित रूप से अपनी शानदार फॉर्म में नजर आए।

Also Read:कोहली की कप्तानी में मैच विनर हुआ करता था ये दिग्गज खिलाड़ी, कप्तान बनते ही रोहित ने खत्म कर दिया कैरियर