हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर ताने जाते है। वें अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से भारतीय टीम को कई मैच जिता चुके हैं। लेकिन अब इन दिनों महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में एक नया खिलाड़ी मिला। जो उनकी तरह से गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सभी को अपना दीवाना बना रहा है और अपनी टीम को मैच जिता रहा है। जिसके बाद कई लोग कह रहे है कि भारत को एक नया हार्दिक पंड्या मिल गया है।

अर्शिन कुलकर्णी ने गेंद और बल्ले से दिखाया कमाल

दरअसल इन दिनों महाराष्ट्र प्रीमियर लीग चल रही है। जहां सोमवार को पुणरी बप्पा और ईगल नासिक टाइटन्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां ईगल नासिक टाइटंस की ओर से खेल रहे अर्शिन ने गेंदबाजी औऱ बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 54 गेंद पर 117 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में अर्शिन ने 13 छक्के और 3 चौके लगाए जिसने हर किसी को चौंका दिया।

वें सिर्फ बल्लेबाजी तक ही सीमित नहीं रहे उन्होंने गेंदबाजी से भी अपना कमाल दिखाया। उन्होंने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए, इसके अलावा कुलकर्णी ने आखिरी ओवर में 5 रन बचाकर टीम को जीत भी दिलाई। उनके इस प्रदर्शन के बाद सभी लोगों ने उनकी काफी तारीफ की।

हार्दिक पंड्या से हुई तुलना

अर्शिन कुलकर्णी के इस प्रदर्शन को देखने के बाद कई लोगों ने उनकी तुलना इस समय भारत के सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर में से हार्दिक पंड्या के साथ शुरू कर दी। उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी देखकर फैंस हैरान रह गए। उनके इस प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस ने कहा कि भारत को एक और जबरदस्त आलराउंडर मिल गया है।

वही आपको बता दें कि मैच में ईगल नासिक टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 203 रन बनाए, इसके बाद पुणेरी बप्पा की टीम बल्लेबाजी करने आयी। पुणेरी बप्पा की ओर से गायकवाड़ ने 23 गेंद पर 50 रन की पारी खेली। लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके और टीम यह मुकाबला 1 रन से हार गई।

ALSO READ:विश्वकप 2023 से पहले BCCI ने किया नए चयनकर्ता का ऐलान, भारत के लिए महज 3 मैच खेले इस खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी