आईपीएल का 16वां सीजन खत्म हो गया है। इस सीजन के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटन्स को 5 विकेट से शिकस्त देकर पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीता। इस साल टूर्नामेंट में कई खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया लेकिन दूसरी ओर इस दौरान कुछ ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को निराशा किया। जिसके बाद इन खिलाड़ियों का करियर इस सीजन के बाद लगभग समाप्त हो सकता है। आईये नजर डालते हैं ऐसे ही तीन खिलाड़ियों पर।

मनीष पांडे

इस सूची में सबसे पहला नाम आता है मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे का। जिन्होंने इस साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने इस साल आईपीएल में 10 मैचों में 17.78 की बेहद खराब औसत से 160 रन ही बनाए। उनके इस प्रदर्शन से टीम को काफी नुकसान हुआ। यही कारण रहा कि उनकी टीम इस सीजन अंक तालिका में निचले स्थान पर रही। उनके इस प्रदर्शन के कारण उनका करियर अब खतरे में आ गया है।

2. मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उन्हें इस साल टूर्नामेंट में कम मौके मिले। उन्होंने शुरुआत बतौर ओपनर की थी लेकिन उनके खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। उन्होंने इस सीजन मयंक अग्रवाल 10 मैचों में 27.00 की बेहद खराब औसत से 270 रन ही बनाए। उनके इस प्रदर्शन के कारण आने वाले टाईम में भी उन्हें शायद ही मौका मिलेगा। यही कारण है कि इस सीजन के बाद उन्हें शायद ही दोबारा खेलने का मौक मिलेगा।

3. मंदीप सिंह

मंदीप सिंह ने इस सीजन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रतिनिधित्व किया था। लेकिन वें फिर भी आईपीएल में अपनी गहरी छाप छोड़ने में नाकाम साबित रहे। उन्होंने इस सीजन 3 मैचों में 4.67 की बेहद खराब औसत से 14 रन ही बनाए। इस दौरान उन्होंने एक भी बार दहाई का आंकडा पार नहीं किया। यही कारण रहा कि दिल्ली ने उन्हें इस सीजन ज्यादा मौका नहीं दिया। इस सीजन के बाद उन्हें अब अगले सीजन में मौका मिलना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

ALSO READ:ODI World Cup 2023: जसप्रीत बुमराह, शमी और सिराज होंगे बाहर! इन 3 खतरनाक गेंदबाजों की होगी एंट्री, ऐसी होगी प्लेइंग-XI