पिछले कुछ समय से ही सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अफेयर की चर्चाओं ने काफी जोर पकड़ा हुआ है। लेकिन अभी इन दोनों के रिश्ते का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया। अब हाल ही में तीन ऐसे हैंडसम लड़कों का नाम सामने आया जो है जो सारा तेंदुलकर से शादी करने की इच्छा रखते हैं। बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। अभी हाल ही में उनका नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा गया था। सारा जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है तो उनको फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। आइए जानते हैं कि वह तीन लड़के कौन है जो सारा तेंदुलकर से शादी करना चाहते हैं।

शुभमन गिल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखी जाती है। फैंस इनकी गतिविधियों पर भी नजर रखते हैं। लेकिन पब्लिकली इन दोनों ने कभी अफेयर की बात को स्वीकार नहीं किया।

ईशान किशन

शुभमन और सारा तेंदुलकर के बीच तीसरे इंसान यानी ईशान किशन की एंट्री के बाद लोग इन को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ईशान किशन सारा तेंदुलकर को पसंद करते हैं। अभी हाल ही में ईशान किशन ने सारा तेंदुलकर की एक पोस्ट को लाइक किया था। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया। बता दें कि शुभमन और ईशान किशन बहुत अच्छे दोस्त हैं।

ओरहान अवत्रामणि

सारा तेंदुलकर की बात करें तो वह अभी हाल ही में ओरहान के साथ छुट्टियां मनाते हुए नजर आई। यूरोप के कुछ खास शहरों से पोस्ट की फोटो में ओरहान सारा तेंदुलकर के साथ देखे गई। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उनकी अफेयर की चर्चाएं कर रहे हैं। बता दे कि सारा तेंदुलकर नहीं सोशल मीडिया पर ट्रैवल फोटोस भी शेयर की है। इसके अलावा ओरहान के साथ पार्टी करते हुए भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Also Read:‘इसका चयन CSK कोटा से हुआ..’ सरफराज खान बाहर और धोनी के इस खिलाड़ी को मिला मौका तो भड़के फैंस, ने लगाया आरोप