team india troll

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वन-डे मैच बारबाडोस के द ओवल स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां वेस्टइंडीज की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में भारतीय टीम पहली पारी 181 रनों पर सिमट गई। इस पारी में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लाॅप हुई। भारत की ओर से ईशान किशन के अलावा कोई और बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका।

विराट – रोहित गैरमौजूदगी में बिखरी भारतीय पारी

इस मैच में भारतीय टीम के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इस मैच में आराम लिया। मैच में भारत की ओर से ईशान किशन और शुभमन गिल ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 90 रनों की साझेदारी की। टीम का पहला विकेट शुभमन गिल के रूप में गिरा। जो 34 रन बनाकर आउट हो गए।

इस दौरान ईशान किशन ने सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ा। वें 55 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद टीम बिखर गई। टीम ने 23 रनों के अंदर 5 विकेट गंवा दिए। टीम के लिए कप्तान हार्दिक पंड्या और संजू सैमसन भी कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 24 रनों की जुझारू पारी खेली। इसके बाद जडेजा ने 10 रन और शादुल ठाकुर 14 रन बनाए। टीम 50 ओवर खेले बिना 181 रनों पर सिमट गई।

ट्विटर पर फैंस हुए गुस्सा

भारत की इस पारी को देखकर टीम इंडिया के फैंस काफी निराश हो गए। विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में टीम इंडिया के बल्लेबाज बुरी तरह फ्लाॅप हो गए।