19वें एशियन गेम्स के लिए बीसीसीआई ने टीम बी का चयन किया और इसमें सभी युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। लेकिन इस गेम के लिए शिखर धवन को जगह नहीं दी गई। वही एक ऐसे खिलाड़ी को कप्तानी सौंपी गई है जो अब सुर्खियों का हिस्सा बन गया है।

एशियन गेम्स के लिए महिला और पुरुष टीम का ऐलान

बीसीसीआई ने 19वें एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया की पुरुष और महिला टीम का ऐलान किया। पुरुष टीम की बात करें तो इसमें भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड को कप्तानी सौंपी गई है। वहीं महिला टीम के लिए हरमनप्रीत को कप्तान बनाया गया है। सोशल मीडिया पर शिखर धवन को कप्तान बनाए जाने को लेकर कई तरह के सवाल जवाब देखने को मिले हैं। क्योंकि जब टीम का ऐलान किया गया तो शिखर धवन का नाम लिस्ट में शामिल नहीं था। जिस वजह से फैंस काफी नाराज नजर आए।

शिखर धवन को जगह ना मिलने पर नाराज हुए फैंस

बता दें कि कि ट्विटर पर भी स्क्वाड्स के अनाउंसमेंट के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी सामने रखी है और फैंस कह रहे हैं कि सोने की तलाश में कोहिनूर खो दिया। शिखर धवन की बात करें तो वह काफी लंबे समय से अपनी खराब परफॉर्मेंस से जूझरहे हैं और इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। लेकिन एशियन गेम्स के स्क्वाड के ऐलान के बाद कहा जा रहा है कि शायद अब उनका करियर बर्बाद हो गया है। बता दे कि शिखर धवन का आईसीसी इवेंट में भी शानदार रिकॉर्ड रहा है। लेकिन अब वह टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रहे हैं।

युवा खिलाड़ियों को दिया मौका

एशियन गेम्स के लिए बी टीम का चयन किया गया और उसमें सभी नए खिलाड़ियों को जगह दी गई है बताने की पुरुष क्रिकेट प्रतियोगिता टी20 प्रारूप में 28 सितंबर से 8 अक्टूबर तक खेली जाएगी। इसके अलावा 8 अक्टूबर से वर्ल्ड कप की शुरुआत होने के चलते एशियन गेम्स किस कोड से उन खिलाड़ियों को बाहर रखा गया है जो वर्ल्ड कप का हिस्सा है।

ALSO READ:”2019 वर्ल्ड कप में धोनी जानबूझ कर हुए थे रन आउट, माहीं द्वारा की गई थी फिक्सिंग” पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने किया खुलासा, वायरल हो रही विडियो