क्रिकेट जगत में कई अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती रहती है जिसे सुनकर सभी चौक जाते हैं। इसी कड़ी में एक और ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। वूमंस टी20 इंटरनेशनल में एक ऐसी चीज देखने को मिली जिसने सभी के होश उड़ा दिए। दरअसल 1 मई 2023 को महिला टी20 इंटरनेशनल में एक टीम 9 रनों पर ढेर हो गई और वही दूसरी टीम ने महज 4 गेंदों पर पूरे मैच को खत्म कर दिया।

9 रनों पर ढेर हुई ये टीम

1 मई को एसइए गेम्स वूमेन टी 20 क्रिकेट कंपटीशन 2023 का दूसरा मुकाबला फिलिपेंस और थाईलैंड के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने सभी के होश उड़ा दिए। दरअसल इस मैच में थाईलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टॉस हारकर पहले मै दान पर बल्लेबाजी करने उतरी फिलिपिंस की टीम 11.1 ओवर में ऑल आउट होकर सिर्फ 9 रन ही बना सकी। वहीं थाईलैंड की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए फिलीपींस की टीम के 10 रनों के टारगेट को मात्र 4 गेंदों में खत्म कर लिया।

मात्र 4 गेंदों पर खत्म किया मुकाबला

दरअसल फिलीपींस टीम की बल्लेबाजी के दौरान चार बल्लेबाजों ने दो-दो रन बनाए। वहीं एक गेंद वाइड का था इसी के साथ 7 गेंदबाज अपना खाता भी नहीं खोल पाए इस तरह फिलीपींस की टीम ने इस मुकाबले में थाईलैंड को 10 रनों का शर्मनाक टारगेट दिया।

वहीं टारगेट का पीछा करते हुए थाईलैंड की टीम के कप्तान और ओपनर बल्लेबाज Nannapat Koncharoenkai 2 गेंद पर 2-2 रन लिए और दूसरी गेंद पर 1 रन लेकर नॉन स्ट्राइक एंड पर चली गई वही अगली 2 गेंदों पर Natthankan Chantham में एक चौका लगाया वहीं दूसरी गेंद पर एक डबल लिया इस के साथ 1 रन वाइड गेंद का भी था इस तरह थाईलैंड की टीम ने इस मुकाबले को मात्र 4 गेंदों पर खत्म कर दिया।

Also Read: GT vs DC: ‘मैं हूं इस हार की वजह..’ 129 रन चेस नही कर पाने पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, कहा- ‘शमी के लिए बहुत बुरा लग रहा.’