क्रिकेट कि दुनिया में कई ऐसे अनोखे कारनामे और गजब के कैसे देखे जाते हैं, जिन्हें आंखों देखने के बाद भी विश्वास नहीं होता। लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसा कैच पकड़ा गया जिसे देखने के बाद सभी हैरत में हैं। आइए जानते हैं कि यह कैच किस खिलाड़ी ने पकड़ा है। जो आज के समय में तारीफों का पात्र बना हुआ है।

इस खिलाड़ी ने ली लाजवाब कैच

इंग्लैंड में जारी टी-20 ब्लास्ट के दौरान एक बहुत ही बेहतरीन कैच पकड़ा गया। खिलाड़ी की शानदार कोशिश के बाद अब सोशल मीडिया पर वह खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दे कि ससेक्स के ब्रेड खरीदने हैम्पशायर के खिलाफ एक लाजवाब कैच के चलते तारीफें ली है। 19 ओवर की हैमपशायर की पारी के दौरान आखिर 11 गेंदों पर जीत के लिए 23 रन की जरूरत थी। इस दौरान टाइमल मिल्स की गेंद पर बेनी हॉवेल ने 6 रन बटोरने के लिए मिड विकेट की दिशा में एक बड़ा शॉट लगा दिया।

इस तरह मैदान को कवर करके पकड़ी गेंद

शॉट लगने के बाद स्क्वायर लेग की दिशा में खड़े ब्रेड करी ने अपने बाई ओर की साइड से दौड़ लगाकर मैदान को कवर किया और हवा में एक लंबी छलांग लगाकर कैच पकड़ लिया। उन्होंने एक ऐसी कैच पकड़ ली जो बिल्कुल भी मुमकिन नहीं थी। इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर है और इस कैच के पकड़ने के बाद मैच का रुख ही पलट गया।

शानदार कैच पकड़ने वाले ब्रैड करी ने इस लाजवाब कैच के अलावा 4 ओवर के दौरान 17 रन देकर तीन बड़े विकेट लिए थे। उनकी इस शानदार पारी के चलते उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया। बेनी हॉवेल 14 गेंदों पर 25 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह से ससेक्स की टीम का जीत की तरफ रुख हो गया। लेकिन आखिरी ओवर में एरिस्टाइड्स ने 15 रन दिए और उनकी टीम 6 रन से मैच जीत गई।

यहाँ देखें वीडियो

ALSO READ:ODI WORLD CUP 2023: जिंबाब्वे में खेले जाएंगे खेले जायेंगे 34 मुकाबले, नेपाल समेत 10 टीमों ने लिया हिस्सा, भारत से भी भिड़ेगी ये 2 टीम