इंग्लैंड में गुरुवार 22 जून को टी20 ब्लास्ट का 100वां मुकाबला सरे बनाम मिडलसेक्स खेला गया। जिसमें खिलाड़ी ने 500 से भी अधिक रन बनाकर वाहवाही लूट ली है। t20 ब्लास्ट के लिए कई मायनो में यह एक ऐतिहासिक दिन है। क्योंकि इस मुकाबले में बल्लेबाजों ने धमाल मचा दिया। इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों ने मिलकर 500 से भी अधिक रन बनाकर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। जोकि टी20 के एक मैच में बनाए गए सबसे ज्यादा रन है।

इस खिलाड़ी ने लगाए 5 छक्के

इस मैच के स्टार खिलाड़ी की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि आरसीबी की टीम में शामिल रहे विल जैक्स हैं। उन्होंने एक ओवर में 5 छक्के लगाए। अगर वह एक छक्का और लगा देते तो युवराज सिंह के छह छक्कों के क्लब में शामिल हो सकते थे। लेकिन उनका आखिरी छक्का लगने से रह गया। इस मैच में सबसे हैरानी वाली बात यह रही कि अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी सरे टीम को हार का सामना करना पड़ा।

इस तरह रहा मुकाबला

इस मुकाबले की बात करें तो इसमें पहले मिडलसेक्स टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद सरे टीम के सलामी बल्लेबाज विल जैक्स ने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान लगातार 5 छक्के लगाए। जैक्स ने 45 गेंदों का सामना करते हुए 96 रनों की शानदार पारी खेली। जिनमें उनके 8 चौके और 7 छक्के शामिल हैं। बता दें कि गेंदबाजी कर रहे हॉलमैन के ओवर में जैक्स ने एक ओवर में 31 रन निकाले।

ALSO READ:अंबाती रायडू के बाद अब इस बल्लेबाज ने चयनकर्ताओं पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप, बताया जाता दूसरा विराट कोहली