दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों की कमी नहीं है। छोटे बच्चे भी क्रिकेट खेलना बेहद पसंद करते हैं। इसी लगन को देखते हुए भारतीय टीम के यॉर्कर किंग स्टार गेंदबाज़ टी नटराजन ने तमिलनाडु के अपने छोटे से गांव चिन्नप्पमपट्टी में एक क्रिकेट स्टेडियम खोला है। जिसका उद्घाटन दिनेश कार्तिक ने रिबन काटकर किया। इस क्रिकेट स्टेडियम में नटराजन खुद ही बच्चों और युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देंगे।

दिनेश कार्तिक ने किया स्टेडियम का उद्घाटन

क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन करते हुए कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दिनेश कार्तिक और नटराजन एक साथ नजर आए हैं। वहीं दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस के फेमस खिलाड़ी साईं किशोर भी नजर आए हैं। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि मैदान पर कुल 4 पीचे बनाई गई हैं न। इसके अलावा जिम और कैंटीन की भी सुविधा सभी को दी जाएगी। इसी के साथ मैदान में 100 सीटों वाला स्टैंड बनाया गया हैं, जहां दर्शक आराम से बैठकर मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।

उद्घाटन में मौजूद रहे लोग

इस क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन के दौरान तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पी. अशोक सिगमनी और अभिनेता योगी बाबू के साथ-साथ वॉशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती भी मौजूद रहे। दिनेश कार्तिक ने रिबन काटकर इस स्टेडियम का उद्घाटन किया। यह स्टेडियम अब सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। साथ ही नटराजन की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं जो अपने गांव में बच्चों और युवा खिलाड़ियों को क्रिकेट की ट्रेनिंग देंगे।

बुमराह की वजह से खत्म हुआ नटराजन का करियर

बताया जा रहा है कि, इस क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन के साथ कि नटराजन ने अपने और कोच के सपने को साकार कर दिया। नटराजन के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने एक टेस्ट मैच, 2 वनडे मैच और 4 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने टेस्ट और वनडे में 3-3 और टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं। नटराजन ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला मार्च 2021 में खेला था। इसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर है। वहीं आईपीएल में भी उनका काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। बता दें की नटराजन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते है।