ajinkya rahane

इंडियन क्रिकेट टीम का पूरे विश्व में डंका बजता है। भारत के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन से पूरे विश्व पर राज किया है। अपने दमदार प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया का एक ऐसा खिलाड़ी है जो विदेशी लीग में खेलना चाहता है लेकिन उसे वहां बिल्कुल भी भाव नहीं दिया जा रहा।

जिसकी वजह से उसकी गजब की बेइज्जती हो गई। आपको बता दें कि, इस खिलाड़ी ने विश्व कप जीता है। इसी के साथ आईपीएल की कई ट्रॉफी को भी अपने नाम किया है लेकिन विदेशी लीग में इस खिलाड़ी को जरा सा भी भाव नहीं मिला।

लंका प्रीमियर लीग में नहीं मिला सुरेश रैना को भाव

ऐसे में आपको बता दें कि, यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना है। सुरेश रैना ने अपने दमदार प्रदर्शन से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल की कई ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इसी के साथ वो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा रहे हैं।

ऐसे मैं आपको बता दें कि. सुदेश रैना बहुपक्षीय लंका प्रीमियर लीग में खेलने को राजी थे लेकिन उन्हें ऑप्शन में कोई भाव नहीं मिला। दरअसल सुरेश रैना का नाम ऑक्शन लिस्ट में था लेकिन नीलामी कर्ताओं ने उन्हें बुलाया ही नहीं इसे देखकर सभी हैरान रह गए।

नीलामीकर्ता ने सुरेश रैना को नहीं बुलाया

ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ फैंस का कहना था कि, काफी अच्छा पैसा मिल जाएगा लेकिन नीलामीकर्ता ने उन्हें नहीं बुलाने का फैसला किया। अभी वर्ल्ड वाइड ऑक्शन भी हो सकता है। पहले कहा जा रहा था कि, उन्हें रजिस्टर नहीं किया है लेकिन टीमें सोमवार से पहले नाम सबमिट कर विदेशी खिलाड़ियों को साइन कर सकती हैं।

सुरेश रैना की बात की जाए तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ संयास लिया था। वो कई साल तक महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम में खेल चुके हैं। इसी के साथ उन्होंने आईपीएल में भी धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेला है।

Also Read:‘मेरी जगह रहाणे को मौका मिलता तो ठीक था पर विजय शंकर…’, 2019 विश्वकप टीम से निकाले जाने पर अंबाती रायडू ने खुलकर बोला