दुनिया की दिग्गज बल्लेबाजों में सुनील गावस्कर का नाम भी लिया जाता है। इसी कड़ी में सुनील गावस्कर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने एक ऐसी बात की जिससे उनके आंखों से आंसू निकल गए। इस दौरान सुनील गावस्कर धोनी के ऑटोग्राफ को लेकर बात कर रहे थे।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, धोनी का ऑटोग्राफ उनके लिए क्या मायने रखता है। साथ ही सुनील गावस्कर यह भी बताते हैं कि, मरने से पहले वह 1983 का विश्व कप कॉफी मोमेंट और धोनी के द्वारा 2011 विश्व कप फाइनल में लगाए गए छक्के को देखना पसंद करेंगे।

सुनील गावस्कर ने जाहिर की अपनी इच्छा

ऐसे में सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि, यह मेरे लिए इमोशनल है. इस बंदे ने क्या-क्या नहीं किया और मुझे पता है कि अब मेरी लाइफ का यह आखिरी दौर चल रहा है। यह मेरी जिंदगी के आखिरी लम्हे चल रहे हैं तो मुझे 2 मिनट के लिए दो लम्हों का फिर से जीना है तो जब 1980 में वह कप कपिल देव उठाते हैं और दूसरा जब धोनी वह छक्का मारते हैं और उसके बाद जिस तरह से बल्ले को घुमाते हैं, उन पलों को मैं मरने से पहले देखना चाहता हूं।

सुनील गावस्कर की आंखे हुई नम

आपको बता दें कि, सुनील गावस्कर जब यह बातें कर रहे थे तो उनकी आंखें नम हो गई और उनकी आंखों से आंसू आते हुए देखे जा सकते हैं। वही पास बैठै तेज गेंदबाज हरभजन सिंह भी इमोशनल होते हुए नजर आए। ऐसे में सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि, धोनी को कौन प्यार नहीं करता उन्होंने बीते सालों में इंडियन क्रिकेट के लिए जो किया है वह कमाल है।

भारत में बहुत सारी जजेनरेशन है जो उनसे प्रेरित होते हैं जिस तरीके से उन्होंने खुद को हैंडल किया वह बहुत कमाल का रहा है। जैसे ही मैंने सुना कि सीएसके के खिलाड़ी मैदान का चक्कर लगा रहे हैं तब मैंने एक पेन उधार मांगा और इसे अपने पास रखा।

Also Read: MI vs LSG: प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी मुंबई इंडियंस, देखें आज की संभावित प्लेइंग XI